1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kaun banega crorepati 12 on air 28th september amitabh bachchan shooting like kapil sharma show and bigg boss new promo latest update bud

KBC 12: 28 सितंबर से ऑन एयर होगा शो, 'द कपिल शर्मा शो' की तर्ज पर अमिताभ बच्चन कर रहे शूट, यहां देखें VIDEO

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kbc 12
kbc 12
photo: twitter

KBC 12 Promo: अमिताभ बच्‍चन का क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 12' सोनी टीवी पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार है. शो 28 सितंबर से ऑन एयर होगा. मेगास्टार अमिताभ बच्चन वो सेट से लगातार फोटोज शेयर कर रहे हैं. साथ ही बता रहे हैं कि सेट पर किस तरह से काम किया जा रहा है. सेफ्टी प्रीकॉशन्स लिए जा रहे हैं. शो को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं. अब शो का नया प्रोमो सामने आ गया है.

इस प्रोमो में महानायक अमिताभ बच्‍चन सेट पर शानदार इंट्री करते नजर आ रहे हैं. वह कहते हैं,' आदर, आदाब, अभिनंदन, आभार, मैं अमिताभ बच्‍चन शुरू करने जा रहा हूं कौन बनेगा करोड़पति...' इस वीडियो में अमिताभ बच्‍चन संग कई कंटेस्‍टेंट्स भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि पिछले कई दिनों से अमिताभ बच्‍चन 'कौन बनेगा करोड़पति 12' की शूटिंग में बिजी हैं.

'कौन बनेगा करोड़पति 12' का प्रीमियर 28 सितंबर को होगा. एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनी टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा. शो का नया सीज़न पिछले सीज़न्स से अलग होगा, जिसमें कोविड -19 महामारी के दौरान सुरक्षा उपाय के तौर पर कोई लाइव ऑडियंस नहीं होगी. 'द कपिल शर्मा शो' में भी लाइव ऑडियंस के बिना ही कपिल शर्मा शूट कर रहे हैं. सेफ्टी प्रीकॉशन्स लिए जा रहे हैं.

शो में ऐसे हो रही प्रतिभागियों की इंट्री

KBC 12 के निर्माता हर एहतियात बरत रहे हैं. सबसे तेज उंगली के पहले राउंड के लिए चुने गए प्रतियोगियों को सेट में प्रवेश करने से पहले एक होटल में कोरेंटाइन किया गया था. इसके बाद उन्‍हें शो में इंट्री दी जा रही हैं. सोशल डिस्‍टेंसिंग का खासतौर पर ध्‍यान रखा जा रहा है. आपको बता दें कि कोरोना वायरस से बचने के लिए अमिताभ बच्चन हर जरूरी कदम उठा रहे हैं.

लॉकडाउन में शुरू हो गया था रजिस्ट्रेशन

बता दें कौन बनेगा करोड़पति का रजिस्ट्रेशन और ऑड‍िशन लॉकडाउन के दौरान ही हो गई थी. यह सब ऑनलाइन किया गया था. केबीसी 12 का प्रोमो भी शेयर किया गया था. प्रोमो को नीतेश तिवारी और निख‍ित मल्होत्रा ने लिखा था. इसका कैंपेन भी नितेश तिवारी के निर्देशन में बना था, जिसमें एक युवा 500 रुपये से शुरू किए अपने बिजनेस की कहानी को बयां करता है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें