15.1 C
Ranchi
Saturday, February 24, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

HomeमनोरंजनYeh Rishta Kya Kehlata Hai: इस शख्स की मौत के बाद बिखर जाएगी अभीरा, अरमान तोड़ेगा रिश्ता

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: इस शख्स की मौत के बाद बिखर जाएगी अभीरा, अरमान तोड़ेगा रिश्ता

ये रिश्ता क्या कहलाता है ने हाल ही में लीप लिया है. शो के लेटेस्ट ट्रेक को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. अब रोहित का एक्सीडेंट हो गया है. ऐसे में सभी परिवार वाले उसे भूला नहीं पा रहे हैं. इधर रूही सदमे में हैं.

ये रिश्ता क्या कहलाता है ने अपनी दिलचस्प कहानी और कथानक से दर्शकों को शो से बांधे रखा है. शो के आने वाले एपिसोड में हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है और मेकर्स अपने ट्रैक से दर्शकों को खुश करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है के मौजूदा एपिसोड में, अरमान और अभीरा घोषणा करते हैं कि रोहित की कार का एक्सीडेंट हो गया है और यह खबर सुनने के बाद पूरा पोद्दार परिवार बिखर जाएगा. परिवार को यकीन नहीं हो रहा है कि रोहित अब नहीं रहा क्योंकि उसका शव नहीं मिला है. पोद्दार रोहित के अंतिम अधिकारों के लिए तैयारी करते हैं, लेकिन कावेरी उन्हें ऐसा करने की अनुमति नहीं देती है. वह मानती है कि रोहित जीवित है, क्योंकि उसका शव नहीं मिला है. वह परिवार को चेतावनी देती है कि वे यह न मानें कि रोहित मर गया है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में क्या होगा खास

ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में, रूही रोहित की मौत के बाद कठिन समय से गुजर रही है, क्योंकि इसका उसके दिमाग पर बुरा प्रभाव पड़ा है. वह वास्तविकता का सामना करने के लिए संघर्ष करती रहती है और अपने कमरे के अंदर ही रहना पसंद करती है, लेकिन, अभीरा उसकी मदद करती हुई और उसे बिस्तर से उठने के लिए मजबूर करती हुई दिखाई देगी. बाद में, अरमान पोद्दार परिवार को बड़ी खुशखबरी देता है क्योंकि उसने रोहित का पहला केस जीत लिया है. रोहित को पहली सफलता मिलते ही हर कोई उत्साहित हो गया. दूसरी ओर, कावेरी टूट जाती है क्योंकि वह अपने पोते के बारे में भूल नहीं पाती है. आगे क्या होगा? क्या अभिरा और अरमान एक दूसरे को समझ पाएंगे?

ये रिश्ता क्या कहलाता है में कैसे आया लीप

हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ ने ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ दिया है. अब, समृद्धि शुक्ला और शहजादा धामी के साथ नई कहानी शुरू हो गई है. उनके अलावा शो में श्रुति उल्फत, श्रुति रावत, संदीप राजोरा, शिवम खजुरिया, प्रीति अमीन, प्रीति पुरी चौधरी, सिद्धार्थ वासुदेव, अनीता राज, सलोनी संधू, ऋषभ जयसवाल, सिकंदर खरबंदा, मंथन सेतिया, शेरोन वर्मा और प्रतीक्षा भी हैं. कहानी के अनुसार, अरमान और रूही को मसूरी की यात्रा के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया. वहां अरमान की मुलाकात अक्षरा से भी हुई. वह उनकी गुरु हैं और वह उनका बहुत सम्मान करते हैं. अरमान की अक्षरा की बेटी अभीरा से कई बार लड़ाई हुई. हालांकि, जब चीजें खराब हो जाती हैं तो वह और रूही शादी करने का फैसला करती हैं. रूही को रोहित से शादी करने के लिए मजबूर किया जाता है, जो अरमान का छोटा भाई है. अक्षरा की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए अरमान ने अभीरा से शादी कर ली. रोहित रूही से सच्चा प्यार करता है, लेकिन जल्द ही उसे पता चलता है कि वह किसी और लड़के से प्यार करती थी.

Also Read: Anupama और Yeh Rishta Kya Kehlata में होगा महासंगम एपिसोड, अभीरा-अरमान से मिलेंगे अनुपमा-अनुज

शिवम खजूरिया छोड़ रहे हैं सीरियल

लेटेस्ट एपिसोड में फैंस शिवम खजूरिया को मिस कर रहे हैं. वह क्यास लगा रहे हैं कि क्या उन्होंने शो को छोड़ दिया है. जिसके बाद अब एक्टर ने इसपर बात की है. उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने निर्माताओं को पहले ही बता दिया था कि उन्हें अपनी पूर्व कमिटमेंट्स के कारण जनवरी में एक ब्रेक की जरूरत है और इसे समायोजित करने के लिए ट्रैक पेश किया गया है. उन्होंने शो साइन करने से पहले जनवरी में निर्माताओं को अपनी अनुपलब्धता के बारे में सूचित किया था और निर्माताओं ने कहानी को उसी अनुसार आगे बढ़ाया है. उन्होंने आगे कहा, “मैं अपने सभी फैंस को बताना चाहता हूं कि मेरा किरदार जल्द ही धमाकेदार और हाई-वोल्टेज ड्रामा के साथ शो में वापसी करेगा.” उन्होंने कहा कि वह अगले महीने ही शो में वापसी करेंगे.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें