18.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeमनोरंजन10 साल बड़ी श्वेता तिवारी को डेट करने पर फहमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- यह उस समय की...

10 साल बड़ी श्वेता तिवारी को डेट करने पर फहमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- यह उस समय की बात है जब…

श्वेता तिवारी और फहमान खान ने साथ में सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में काम किया था. इसमें वरुण बडोला और अंजलि तत्रारी ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाईं थी. यह शो 2020 में लॉकडाउन के बीच ऑफ-एयर हो गया था. खबरें थी कि फहमान ने एक्ट्रेस को डेट किया है.

टीवी एक्टर फहमान खान इन दिनों ये रिश्ता क्या कहलाता है को लेकर सुर्खियों में है. सोशल मीडिया पर बताया जा रहा था कि वो शो में लीप के बाद एंट्री लेंगे. हालांकि एक्टर ने इसपर कंफर्म कुछ नहीं कहा है. हाल ही में फहमान ने कहा था कि, “सच बात बताऊं आपको कि मुझे, अभी फ़िलहाल तो मैंने एक शो खत्म किया है. और ये रिशा का पता नहीं मुझे कि क्या हो रहा है… अप्रोच शायद… मेरे मैनेजर से बात हुई है. वो मुझे हर चीज नहीं बोलते है, जो महत्वपूर्ण होता है वही बोलता है. तो, मुझे नहीं पता कि वह बातचीत कितनी दूर तक गई है. अगर मुझे नहीं पता, तो मैं कमेंट नहीं करना चाहता इस पर.” वहीं, पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनका नाम उनके कई को-स्टार के साथ जुड़ चुका है. इसमें अदिति शेट्टी, श्वेता तिवारी, इमली में सुम्बुल तौकीर खान का नाम शामिल है. उनकी लव लाइफ को लेकर हमेशा अटकलें लगाई जाती रही हैं. श्वेता तिवारी के साथ उनकी अफेयर की खबरों ने काफी तूल पकड़ा था. हालांकि अब उन्होंने श्वेता संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है.

श्वेता तिवारी को डेट करने पर क्या बोले फहमान खान?

श्वेता तिवारी और फहमान खान ने साथ में सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में काम किया था. इसमें वरुण बडोला और अंजलि तत्रारी ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाईं थी. यह शो 2020 में लॉकडाउन के बीच ऑफ-एयर हो गया था. फहमान ने श्वेता सहित ‘मेरे डैड की दुल्हन’ की पूरी कास्ट के साथ एक अच्छा रिश्ता साझा किया था. खबरें थी कि फहमान ने अपने से 10 साल बड़ी श्वेता को डेट किया था. टेलीचक्कर ने उनसे पूछा कि उन्होंने अपने बारे में सबसे दिलचस्प या मूर्खतापूर्ण चर्चा क्या सुनी है. इसपर उन्होंने श्वेता तिवारी के साथ डेटिंग की अफवाहों के बारे में बात की. इसपर उन्होंने कहा कि, “मैं श्वेता तिवारी को डेट कर रहा था. यह बहुत बेवकूफी थी. यह उस समय की बात है जब ‘मेरे डैड की दुल्हन’ चल रही थी. हम अपने सेट पर बैठे थे और खूब हंस रहे थे.”

https://www.instagram.com/p/CyQEZiNOCke/?hl=en

फहमान खान और श्वेता तिवारी ने साथ किया है काम

गौरतलब है कि जब फहमान खान एक छोटा लड़का था तब उसने कसौटी जिंदगी की में एक कैमियो किया था. फिर मेरे डैड की दुल्हन में उन्होंने श्वेता तिवारी के साथ काम किया था. बता दें कि कसौटी जिंदगी की एक सुपरहिट शो था. एकता कपूर के शो को दर्शकों से खूब सारा प्यार मिला था. बता दें कि पिछली बार एक्ट्रेस अपराजिता सीरियल में नजर आई थी. जिसमें वो तीन यंग बेटियों की मां के रोल में थी. सीरियल में वो तीनों बेटियों को समाज के खिलाफ लड़ने वाली मजबूत महिलाएं बनाया था. वहीं, उनके पति का रोल मानव गोहिल ने निभाया था.

https://www.instagram.com/p/Cw2xoRzvZkg/?hl=en

ये रिश्ता क्या कहलाता है में फहमान खान लेंगे एंट्री!

ये रिश्ता क्या कहलाता है में कई टर्न एंड ट्विस्ट आने वाले है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में 20 साल का लीप आएगा जिसके बाद अभिमन्यु और अक्षरा की कहानी खत्म हो जाएगी. कई सेलिब्रिटीज के नाम सामने आ रहे हैं जो लीप के बाद ये रिश्ता क्या कहलाता है का हिस्सा बन सकते हैं और लीड रोल निभा सकते हैं. कुछ दिन पहले ऐसी खबरें आई थीं कि फहमान खान और तेजस्वी प्रकाश को मुख्य भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है. फहमान ने आखिरकार इन खबरों पर खुलकर बात की है. फहमान खान ने अफवाहों को खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि ये खबर सच नहीं है क्योंकि इस बारे में उनसे कोई बातचीत नहीं हुई है. उन्होंने कहा कि मेकर्स ने उनके मैनेजर से संपर्क किया था लेकिन बाद में क्या हुआ उन्हें नहीं पता. फहमान ने आगे कहा कि किसी ने उनसे बात नहीं की और उन्हें यह भी पता नहीं है कि उनके मैनेजर को फोन आया था या नहीं.

Also Read: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु के साथ अभीर की भी चली जाएगी जान! बेटी को जन्म देगी अक्षरा, रखेगी ये नाम

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें