1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. yeh hai mohabbatein fame simmi aka shireen mirza to tie the knot on 16th july 2021 with boyfriend hasan sartaj read details bud

'Yeh Hai Mohabbatein' फेम Shireen Mirza जल्द बॉयफ्रेंड संग कर सकती हैं शादी, जयपुर में होगा खास आयोजन !

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shireen Mirza
Shireen Mirza
instagram

इंडियन आइडल 1 (Indian Idol 1) की सेकेंड रनरअप और बिग बॉस 14 के फर्स्ट रनर-अप रहे राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और दिशा परमार (Disha Patani) ने अपनी शादी की डेट की अनाउंसमेंट की थी. यह जोड़ी 16 जुलाई 2021 का सात फेरे लेंगी. इसके बाद से ही उनके प्रशंसक 16 जुलाई का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है. अब प्रशंसकों के पास 16 जुलाई का इंतजार करने की एक और वजह है! क्योंकि इस दिन टीवी का एक और कपल एक होने जा रहा है.

क्या आपको हिट टीवी शो ये है मोहब्बतें की सिमरन यानी 'सिम्मी' भल्ला खुराना याद हैं? शो में रमन भल्ला उर्फ करण पटेल की बहन का किरदार निभानेवाली शिरीन मिर्जा ने हाल ही में दिल्ली बेस्ट आईटी शख्स हसन सरताज के साथ अपने रिलेशनशिप की पुष्टि की थी. शिरीन और हसन की कई खूबसूरत तसवीरें सोशल मीडिया पर मौजूद है. दोनों जल्द ही हमेशा के लिए एकदूसरे का हाथ थामने के लिए तैयार हैं.

हसन सरताज ने प्यार के महीने यानी फरवरी में शिरीन मिर्जा से सवाल किया था और तब से लवबर्ड्स अपने सोशल मीडिया रोमांस से फैंस का ध्यान खींच रहे हैं. ऐसा लगता है कि शिरीन और हसन अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. टेली चक्कर की एक रिपोर्ट के अनुसार, हसन और शिरिन के 16 जुलाई, 2021 को शादी के बंधन में बंधने की संभावना है. एक सूत्र ने मीडिया पोर्टल को बताया कि शादी जयपुर में होगी.

बता दें कि, वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले शिरीन मिर्जा ने अपने बॉयफ्रेंड हसन सरताज की आंखों में खोई एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी और एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा था. शिरीन ने इसे कैप्शन दिया था, "आपकी जिंदगी में कई बार आप प्यार में होंगे. लेकिन आपको वह सच्चा प्यार केवल एक बार मिलता है !! केवल एक बार जब आप उस इंसान को मिलते हैं जो आपके जीवन को पार कर जाता है. जब आप 16, 32 या 58 वर्ष के होते हैं, तो आप उन्हें पा सकते हैं, लेकिन जब आप उन्हें पाते हैं तो वे आपके होते हैं और आपको उन्हें पकड़ने की जरूरत होती है क्योंकि जिस तरह से वे आपसे प्यार करते हैं और जिस तरह से आप उन्हें प्यार करते हैं वह कुछ ऐसा है जो आप किसी और से नहीं कर सकते."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें