22.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Main Chala: कौन हैं प्रज्ञा जायसवाल ? सलमान खान ने एक कमिटमेंट के चलते रिलीज कर दिया सोलो सॉन्ग: VIDEO

Main Chala Song: सुपरस्टार सलमान खान का म्यूजिक वीडियो 'मैं चला' रिलीज हो गया है.इस वीडियो में एक्टर के साथ साउथ एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल नजर आ रही हैं. टीजर में फैंस को सलमान का लुक काफी पसंद आ रहा है.

सुपरस्टार सलमान खान का म्यूजिक वीडियो ‘मैं चला’ रिलीज हो गया है. इस वीडियो में एक्टर के साथ साउथ एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल नजर आ रही हैं. टीजर में फैंस को सलमान का लुक काफी पसंद आ रहा है. हालांकि इसका वीडियो सामने आते ही लोगों के मन में जिज्ञासा है कि इस गाने में एक्टर के साथ नजर आ रही तेलुगू एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल कौन है. इस गाने को गुरू रंधावा और यूलिया वंतूर ने गाया है.

सलमान ने कमिटमेंट किया पूरा

सभी जानना चाहते हैं कि सलमान ने प्रज्ञा जायसवाल को ही क्यों इस गाने में मौका दिया. दरअसल अभिनेता का यह रोमांटिक वीडियो म्यूजिक उनके एक कमिटमेंट का नतीजा है. जैसा कि अभिनेता खुद कहते हैं कि एक बार जब वह एक कमिटमेंट कर लेते हैं तो वो किसी की नहीं सुनते. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है.

अंतिम के लिए बना था ये गाना

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान का ये गाना Main Chala उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म अंतिम के लिए बनाया गया था. लेकिन फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद मेकर्स ने फिल्म की थीम के हिसाब से इस गाने को नहीं लिया. मेकर्स ने इस गाने को हटाने का फैसला किया. हालांकि गाने में नजर आईं एक्ट्रेस प्रज्ञा जायसवाल को जब इस बात का पता चला तो उन्हें काफी निराशा हुई.

बॉलीवुड में डेब्यू करनेवाली थी प्रज्ञा

इसी गाने के जरिए एक्ट्रेस प्रज्ञा बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू करने वाली थीं. लेकिन फिल्म से गाना हटाए जाने के बाद उनका सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने का सपना अधूरा रह गया. ऐसे में सलमान खान ने एक्ट्रेस की मेहनत को बर्बाद न करते हुए उनसे वादा किया कि वह उनके डेब्यू को खराब नहीं होने देंगे. अपना वादा पूरा करते हुए, सलमान खान ने इस गाने को एक अलग म्यूजिक वीडियो रिलीज करने का फैसला किया. शुक्रवार को रिलीज हुए गाने में एक्ट्रेस प्रज्ञा की सलमान खान के साथ रोमांटिक केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जा रहा है.

Also Read: आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज, ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ को देगी सीधी टक्कर!
रीयल लाइफ में काफी स्टाइलिश हैं प्रज्ञा

प्रज्ञा जायसवाल की बात करें तो एक्ट्रेस ने कई तेलुगू फिल्मों में काम किया है. मध्य प्रदेश की रहने वाली प्रज्ञा ने साउथ की फिल्म ‘कांचे’ से साउथ में डेब्यू किया था. इसके लिए उन्हें बेस्ट फीमेल डेब्यू साउथ का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला. सलमान खान के साथ इस गाने में साड़ी पहने नजर आ रही प्रज्ञा असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. उनकी कई तसवीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं जिनमें उनकी गलैमरस अंदाज देखने लायक है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें