18.1 C
Ranchi
Monday, March 4, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Best Web Series: द रेलवे मेन से लेकर फर्जी तक, अभी देख डालें साल 2023 की 5 बेस्ट वेब सीरीज

जैसे-जैसे साल 2023 खत्म हो रहा है, यहां अमेजन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार और नेटफ्लिक्स पर कुछ ऐसी धांसू वेब सीरीज मौजूद है, जिसे आप अपनी फैमिली के साथ बैठकर एंजॉय कर सकते हैं. इसमें फर्जी, द रेलवे मेन शामिल है.

Undefined
Best web series: द रेलवे मेन से लेकर फर्जी तक, अभी देख डालें साल 2023 की 5 बेस्ट वेब सीरीज 8

साल 2023 में डिजिटल डोमेन पर कई धमाकेदार वेब सीरीज रिलीज हुई, जिसने दर्शकों को हंसी के साथ एक्शन और ढेर सारा सस्पेंस भी दिया. अपनी मनोरंजक कहानियों और शानदार प्रदर्शन से दुनिया भर में इन सीरीज को काफी पॉपुलैरिटी मिली.

Undefined
Best web series: द रेलवे मेन से लेकर फर्जी तक, अभी देख डालें साल 2023 की 5 बेस्ट वेब सीरीज 9

इनमें रॉकेट बॉयज सीजन 2 से लेकर द रेलवे मेन और फर्जी जैसी सीरीज शामिल है. अगर आपने इनमें से कोई अभी तक नहीं देखी है, तो बिना देर किए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अभी देख डाले.

Undefined
Best web series: द रेलवे मेन से लेकर फर्जी तक, अभी देख डालें साल 2023 की 5 बेस्ट वेब सीरीज 10

रॉकेट बॉयज सीजन 2

रॉकेट बॉयज सीजन 2 ने आधुनिक भारत की नीव रखने वाले महान वैज्ञानिक होमी जहांगीर भाभा और विक्रम साराभाई की यह कहानी है. पहला सीजन जहां से खत्म हुआ था वहां से दूसरा सीजन शुरू होता है. स्क्रीनप्ले की कुछ खामियों को नजरअंदाज कर दें, तो यह सीरीज एक बार फिर से जानकारी देने के साथ साथ मनोरंजन करने में कामयाब हुई है और एक बार फिर से इस सीरीज से जुड़े कलाकारों ने उम्दा काम किया है. इसे आप सोनी लिव पर देख सकते हैं.

Undefined
Best web series: द रेलवे मेन से लेकर फर्जी तक, अभी देख डालें साल 2023 की 5 बेस्ट वेब सीरीज 11

आर्या सीजन 3

आर्या सीजन 3 ने आर्या सरीन की गाथा को जारी रखा. वह अपराध, पारिवारिक गतिशीलता और व्यक्तिगत दुविधाओं से गुजरती है. थ्रिलर और ड्रामा के तत्वों को सहजता से मिश्रित करते हुए, सीरीज ने अपनी गहन कहानी और शक्तिशाली प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. इसे आप डिज़्नी प्लस हॉटस्टार देख सकते हैं.

Undefined
Best web series: द रेलवे मेन से लेकर फर्जी तक, अभी देख डालें साल 2023 की 5 बेस्ट वेब सीरीज 12

गन्स एंड गुलाब

90 के दशक के अपराध और हिंसा की दुनिया पर आधारित, गन्स एंड गुलाब प्यार और मासूमियत की कहानी को कॉमेडी और रोमांस के साथ दर्शाती है, यह एक कार्टेल द्वारा शासित गुलाबगंज नामक एक बने-बनाए शहर में घटित होता है. कहानी एक अच्छे पुलिसकर्मी और एक मैकेनिक के बारे में है जिनकी शांत जिंदगी तब बदल जाती है जब वे एक बड़े अफ़ीम सौदे को लेकर गिरोह की लड़ाई में फंस जाते हैं. इसे आप नेटफ्लिक्स पर एंजॉय कर सकते हैं.

Undefined
Best web series: द रेलवे मेन से लेकर फर्जी तक, अभी देख डालें साल 2023 की 5 बेस्ट वेब सीरीज 13

फर्जी

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का डिजिटल डेब्यू, प्रसिद्ध निर्देशक जोड़ी राज और डीके द्वारा तैयार की गई फर्जी, एक त्रुटिहीन नकली मुद्रा नोट को सरलता से तैयार करने के बाद जालसाजी के खतरनाक क्षेत्र में उलझे एक मामूली कलाकार की यात्रा को उजागर करती है.कहानी एक ईमानदार पुलिस अधिकारी और एक गैंगस्टर के शामिल होने से आगे बढ़ती है, जिससे धोखे और साज़िश का जटिल जाल और भी गहरा हो जाता है. इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देखें.

Undefined
Best web series: द रेलवे मेन से लेकर फर्जी तक, अभी देख डालें साल 2023 की 5 बेस्ट वेब सीरीज 14

द रेलवे मेन

द रेलवे मेन एक शॉर्ट वेब सीरीज है, जो 1984 में यूनियन कार्बाइड इंडिया लिमिटेड के संयंत्र में भोपाल गैस रिसाव आपदा के दौरान रेलवे कर्मचारियों के वीरतापूर्ण कार्यों का वर्णन करती है. यह भोपाल जंक्शन के स्टेशन मास्टर गुलाम दस्तगीर और उनकी टीम पर केंद्रित है, जिन्होंने दुखद रात में कई लोगों की जान बचाई. यह त्रासदी की रात भोपाल जंक्शन रेलवे स्टेशन पर उनके वीरतापूर्ण प्रयासों पर केंद्रित है. इसे नेटफ्लिक्स पर एंजॉय करें.

Also Read: Horror Web Series: रोंगटे खड़े कर देने वाले 8 हॉरर वेब सीरीज, जिसे देखकर चकरा जाएगा दिमाग
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें