25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Virat Kohli के फोन वॉलपेपर में अनुष्का, वामिका, अकाय नहीं बल्कि इस शख्स की तसवीर आई नजर, देखें PHOTOS

Virat Kohli Phone Wallpaper: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड के पावर कपल में से एक है. दोनों की लवस्टोरी हर किसी की इंस्पिरेशन है. बीते दिनों विराट टी20 वर्ल्ड कपल के बाद अपनी फैमिली से मिलने के लिए लंदन रवाना हुए. यहां क्रिकेटर के वॉलपेपर ने फैंस का ध्यान खींचा.

Virat Kohli Phone Wallpaper: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल में से एक है. उनकी जोड़ी हर किसी को पसंद आती है. विराट अपनी वाइफ को स्पेशल फील करवाने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. वह स्टेडियम में भी अनुष्का और अपने दोनों बच्चों वामिका और अकाय संग वीडियो कॉल पर बात करते स्पॉट किए जा चुके हैं. हाल ही में विराट और भारतीय टीम अपनी टी20 जीत का जश्न मनाने के लिए मुंबई में थे. बीते रात क्रिकेटर अपनी फैमिली से मिलने के लिए लंदन चले गए. एयरपोर्ट पर विराट के वॉलपेपर ने सभी का ध्यान खींचा. जिसमें उनकी पत्नी या फिर बच्चों की नहीं बल्कि कोई और स्पेशल शख्स की तसवीर दिखाई दी.

विराट कोहली के फोन वॉलपेपर ने खींचा सभा का ध्यान

4 जुलाई को मुंबई में टी20 वर्ल्ड कप का जश्न मनाने के बाद, विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का और बच्चों, वामिका और अकाय से मिलने के लिए रवाना हुए. देर रात एयरपोर्ट पर विराट की फोटोज पैपराजी ने क्लिक की. यहां उनका वॉलपेपर लाइमलाइट में आया. इसमें अनुष्का, वामिका और अकाय की फोटो न होकर नीम करोली बाबा की तसवीर थी.

Read Also- विराट कोहली ने सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी के इस रिकॉर्ड को किया ब्रेक, जानें क्या है वो

Read Also- T-20 Cricket : रोहित शर्मा, विराट कोहली की जगह कौन लेगा? ये नाम रेस में सबसे आगे

Read Also- Virat Kohli Video: ‘तुनक-तुनक’ पर विराट कोहली का भांगड़ा, देखें वायरल वीडियो

विराट कोहली के फोन वॉलपेपर को देख फैंस ने दिया ये रिएक्शन

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “बाबा नीम करोली रियल में विराट कोहली के लिए बहुत मायने रखते हैं.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “विराट कोहली के फोन पर नीम करोली बाबा का वॉलपेपर है…जय महाराज जी.” तीसरे यूजर ने कमेंट किया, “विराट कोहली ने अपने फोन पर बाबा नीम करोली का वॉलपेपर लगा रखा है. सच में भक्त हैं… वह धार्मिक है, इसलिए इतना अच्छा कर रहे हैं.”

कौन हैं नीम करोली बाबा?

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा नीम करोली बाबा के सच्चे भक्त हैं. इस जोड़े को अक्सर विभिन्न शहरों में उनके आश्रमों में जाते देखा गया है. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 11 दिसंबर, 2017 को शादी की थी. उनकी वेडिंग काफी हाई-प्रोफाइल तरीके से हुई थी. उनके दो बच्चे हैं, जिनका नाम वामिका और अकाय हैं.

Read Also- विराट कोहली ने सुनाई अपनी दास्तान, कहा- ‘वो रो रहा…’

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें