1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. urvashi rautela bold photoshoot in transparent gown actress hot and glamorous look viral on social media fans says main tera intezar karoon bud

उर्वशी रौतेला ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस में कराया हॉट फोटोशूट, फैंस ने कमेंट में लिखा भीगी भीगी सड़कों पे...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Urvashi Rautela bold photoshoot
Urvashi Rautela bold photoshoot
instagram

Urvashi Rautela Bold Photoshoot : बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela)आए दिन अपनी बोल्‍ड और ग्‍लैमरस तसवीरों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्‍ट्रेस सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और उनकी अच्‍छी खासी फैन फ्लोविंग है. अब उन्‍होंने एक तसवीर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है. इस तसवीर में उर्वशी रौतेला अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. उनका अंदाज फैंस को बेहद पसंद आता है.

इन तसवीरों में उर्वशी रौतेला डार्क ब्‍लू कलर के स्‍टाइलिश गाउन में नजर आ रही हैं. इसका ट्रांसपेरेंट डिजाइन उनके लुक को और दिलकश बना रहा है. इन तसवीरों को शेयर करते हुए उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा,' हर प्रेम कहानी खूबसूरत है, लेकिन हमारी पसंदीदा है.' वो कैमरे को देखकर पोज देती नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला की इन तसवीरों पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा,' भीगी भीगी सड़कों पे मैं तेरा इंतजार करू.' एक और यूजर ने लिखा,' उर्वशी आप नेशनल क्रश हैं.' एक और यूजर ने लिखा,' क्‍या पोज है मैम.' एक और यूजर ने लिखा,' परी हो तुम.' अबतक इन तसवीरों को 381,404 व्‍यूज मिल चुके हैं. इन तसवीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

उर्वशी रौतेला अभी पहिलाल लखनऊ में अपनी आने वाली वेबसेरिएस "इंस्पेक्टर अविनाश" की शूटिंग कर रही है, जहाँ पर वे रणदीप हुड्डा के साथ नज़र आने वाली है, ये सीरीज एक बायोपिक एक जहाँ पर उर्वशी "इंस्पेक्टर अविनाश" की पत्नी की भूमिका में नज़र आने वाली है , इसके अल्हवा उर्वशी एइजिप्ट्सियन सिंगर और एक्टर मोहम्मद रमदान के साथ एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में भी नज़र आने वाली है. उसके बाद उनकी कुछ मूवी भी है जैसे की "ब्लैक रोज", "थिरुतु पयाले २" जैसे कई अन्य फिल्म रिलीज़ होने को है.

बता दें कि पिछले दिनों उर्वशी रौतेला अपनी फिल्‍म 'वर्जिन भानुप्रिया' को लेकर चर्चा में थी. इस फिल्‍म को लेकर प्रभात खबर से खास बातचीत में उर्वशी रौतेला ने कहा था,' हेट स्टोरी फ़ॉर के बाद ये मेरी दूसरी फीमेल सेंट्रिक फ़िल्म है.हर एक्ट्रेस चाहती है कि फ़िल्म की धुरी वह हो.बहुत स्ट्रांग किरदार उसे मिले. वर्जिन भानुप्रिया की पूरी जिम्मेदारी मेरे ऊपर है. यह फ़िल्म फॅमिली ऑडियंस के लिए है. बहुत मजेदार कहानी है. हमारे समाज में वर्जिनिटी पर बात करना एक कलंक की तरह माना जाता है.इस फ़िल्म में उसपर भी बात होगी.'

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें