1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. urfi javed reveals why she changed her name to uorfi says tarraki hogi bud

उर्फी जावेद ने इस वजह से बदला नाम, एक्ट्रेस का वीडियो आया सामने

बिग बॉस ओटीटी फेम Urfi Javed ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि उन्होंने अपना नाम बदलकर Uorfi रख लिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Uorfi Javed
Uorfi Javed
instagram

बिग बॉस ओटीटी फेम Urfi Javed ने हाल ही में सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि उन्होंने अपना नाम बदलकर Uorfi रख लिया. हालांकि उनका नाम अभी भी उसी तरह उच्चारित किया जाता है. उन्होंने अपने पोस्ट में कहा कि वह चाहती हैं कि उनका नाम लिखते समय सभी सावधान रहें, लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया था कि उन्होंने अपना नाम क्यों बदला. अब एक्ट्रेस ने अपने इस कदम के बारे में खुलासा किया है.

इस वजह से बदला नाम

11 जून को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं Uorfi जब उन्होंने पूछा कि उन्होंने अपना नाम क्यों बदला? तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि ये अंक ज्योतिष की वजह से था. विरल भयानी द्वारा शेयर किये इस वीडियो में उर्फी जावेद कहती नजर आ रही हैं, मैंने स्पेलिंग चेंज कर दिया है, मुझे अंक ज्योतिष ने कहा था, तरक्की होगी. इसपर पैपराजी ने कहा, आप तो वायरल हैं. इसपर एक्ट्रेस कहती है- वायरल होने से पैसे नहीं मिलते.

इसका उच्चारण उर्फी जैसा ही होगा

उर्फी जावेद ने पहले अपनी पोस्ट पर लिखा था, "नमस्कार दोस्तों, इसलिए मैंने आधिकारिक तौर पर अपनी उरफी बदल दिया है. इसका उच्चारण उर्फी जैसा ही होगा! बस वर्तनी में बदलाव. बस मैं चाहती हूं कि अब मेरा नाम लिखते समय हर कोई ध्यान रखे, ताकि मैं भी सावधान रहूं (कभी-कभी भूलती रहती हूं) थैंकू, लव उर्फी ."

इन सीरियल्स का हिस्सा रह चुकी हैं उर्फी जावेद

बता दें कि, उर्फी जावेद अपने बिग बॉस ओटीटी से पहले कई टीवी सीरीयल्स में नजर आ रही हैं. वह बड़े भैया की दुल्हनिया फिल्म में अवनी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं. वह ऑल्ट बालाजी के पंच बीट सीज़न 2 में मेरी दुर्गा में आरती, बेपनाह में बेला, और पंच बीट सीज़न 2 में मीरा के रूप में भी दिखाई दीं.

शिवानी भाटिया का निभाया था किरदार

इसके अलावा उर्फी जावेद ने 2016 से 2017 तक स्टार प्लस के चंद्र नंदिनी में छाया के किरदार को निभाया. 2018 में सब टीवी पर सात फेरों की हेरा फेरी में उन्होंने कामिनी जोशी की भूमिका निभाई. उर्फी जावेद ने साल 2020 में ये रिश्ता क्या कहलाता है में शिवानी भाटिया के रूप में अपनी शुरुआत की थी और बाद में कसौटी जिंदगी की में तनीषा चक्रवर्ती की भूमिका निभाई.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें