1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. theft in bigg boss 14 fame contestant sonali phogat house thieves stole jewellery cash and revolver div

Bigg Boss 14 फेम और भाजपा नेता सोनाली फोगाट के घर चोरी, ज्वलेरी-रिवॉल्‍वर समेत इन चीजों को ले उड़े चोर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Theft in Sonali Phogat house
Theft in Sonali Phogat house
instagram

Theft in Sonali Phogat house : 'बिग बॉस 14' से चर्चा में आई बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) एक बार फिर से खबरों में हैं. दरअसल, उनके हिसार स्थित घर में चोरी की घटना हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके घर से चोर 10 लाख ज्वेलरी, नकदी और लाइसेंसी रिवॉल्वर ले गई. फिलहाल मामले की जांच पुलिस कर रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोनाली फोगाट 9 फरवरी को अपने घर में ताला लगाकर चंडीगढ़ गई थीं. जब वह 15 फरवरी को चंडीगढ़ से हिसार वापस आईं तो मकान का ताला टूटा मिला. जिसके बाद उन्होंने घर के अंदर जाकर चेक किया तो देखा कि उनके घर से बहुत सारी चीजें चोर ले गए है. 10 लाख रुपये की ज्वेलरी, सोने और चांदी के बर्तन, घड़ियां, 22 बोर लाइसेंसी एक रिवॉल्वर गायब मिले जिसमें 8 गोलियां लोड थीं. इसके अलावा एक डीवीआर भी चोरी हुआ है. हालांकि इस मामले में पुलिस चोरों का पता लगाने में लगी है.

गौरतलब है कि उनके पति की 2016 में रहस्यमय हालात में मौत हुई थी. संजय की फॉर्म हाउस में मौत की खबरें आई थी. पति की मौत के वक्त सोनाली मुंबई में थी. Bigg Boss 14 के घर में सोनाली ने पति की मौत के बारे में बताया था.

छह महीने पहले सोनाली ने हिसार के बालसमद मार्केट कमिटी के सेक्रेटरी को थप्पड़ और चप्पल से पीटा था. जिसका वीडियो बहुत वायरल हुआ था. सोनाली ने कहा था कि सेक्रेटरी ने उनसे अपशब्द कहे थे जिससे उन्होंने आपा खो दिया था. सूत्रों की माने तो यही वायरल वीडियो बिग बॉस में उनकी एंट्री की वजह बना था.

बता दें कि पंजाबी के साथ हरियाणवी फिल्मों और म्यूजिक वीडियो का हिस्सा रह चुकीं सोनाली ने 2019 में ‘छोरियां छोरों से कम नहीं होती’ फिल्म से डेब्यू किया था. उनके TikTok अकाउंट पर पोस्ट हर वीडियो खूब वायरल भी होते थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें