1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the married women trailer out based on famous writer manju kapoor bestseller novel release on 8 march alt balaji and zee5 bud

The Married Women Trailer : 'द मैरिड वुमन' का ट्रेलर हुआ रिलीज, बेस्टसेलर नॉवेल पर आधारित है कहानी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
The Married Women Trailer
The Married Women Trailer
youtube

The Married Women Trailer : ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 ओरिजिनल ने अपने दर्शकों के लिए मशहूर लेखिका मंजू कपूर के बेस्टसेलर नॉवेल 'द मैरिड वुमन' का ट्रेलर लॉन्‍च कर दिया है. इस ट्रेलर में आस्था और पीप्लिका के किरदारों को गहराई से दर्शाया गया है. नब्बे के दशक में स्थापित यह कहानी, एक आदर्श पत्नी, बहू, और एक आदर्श माँ के रूप में आस्था के इर्द-गिर्द घूमती है; जिसके पास वह सब कुछ है जो एक महिला अपने विवाह से उम्मीद कर सकती है- एक जिम्मेदार पति, ससुराल और दो बच्चे, फिर भी वह एक व्यक्ति के रूप में अधूरा महसूस करती है.

सामान्य समाज के मानदंडों को तोड़कर, वह सेल्फ़-डिस्कवरी के सफ़र पर निकलती है और अपना रास्ता खोज लेती है.  इस प्रकार, एक विवाहित महिला की कहानी और उसकी यात्रा के बारे में बताया गया है. दूसरी ओर पीप्लिका एक पूर्ण विपरीत है, एक कलाकार जो कभी किसी चीज़ में दिलचस्पी नहीं रखती है लेकिन कन्वेंशनल है, वह उसे आत्म-खोज पर अपना रास्ता तलाशने में मदद करती है.

जबकि शो की शुरुआत प्रतिभावान सैंड आर्टिस्ट नीतीश भारती द्वारा शो के पोस्टर के एक सुंदर मनोरंजन के साथ की गई है, शाम का एक ओर आकर्षण था शो की अभिनेत्री मोनिका डोगरा का कास्ट में शामिल होना और लॉस एंजिल्स से मीडिया इकट्ठा करना! प्रभावशाली ट्रेलर को बेहद पसंद किया जा रहा है और एक महिला के भीतर की उथल-पुथल और संघर्ष के साथ मंजू कपूर की संवेदनशीलता से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है. ट्रेलर ने चतुराई से और खूबसूरती से आस्था के विभिन्न चरणों को आवाज़ दी है.

एकता कपूर ने ट्रेलर के बारे में कहा,' मुझे आशा है कि लोग इसे पसंद करेंगे. मुझे किताब पसंद आई लेकिन ऐसा कोई तरीका नहीं था जिससे मैं इसे एक शो में बना सकूं इसलिए मैंने एक माध्यम की प्रतीक्षा की, जहां लोग कंटेंट चुन सकें और इसे एक अलग तरीके से पेश किया जा सके और मुझे लगता है, यह इसके लिए यह मीडियम है. कुछ किताबें हैं जो खुद को पटकथाओं के लिए उधार देती हैं जो बनाई जा सकती हैं."

एक्‍ट्रेस रिधि डोगरा ने अपने किरदार के बारे में कहा,' जब मैं शो में काम करती थी और मैं यहां उतना ही सहज थी. इसलिए, एक कलाकार के रूप में आप किसी भी मीडियम में काम कर सकते थे और मेरा काम उस परियोजना में वैल्यू जोड़ना है जो मैं कर रही हूं और यही मैंने यहां करने की कोशिश की है. हम सभी सेट पर एक साथ बैठते और चर्चा करते की सीन और बाकी चीज़े कैसे करनी है. यह बहुत उपयोगी था और मैं उम्मीद कर रही हूं कि शो अच्छा प्रदर्शन करेगी."

उन्होंने आगे कहा कि 'वह एक कामकाजी महिला है, एक गृहिणी है, वह बच्चों के साथ-साथ अपनी दुनिया की भी देखभाल करती है. मेरा होमवर्क बस हर महिला का निरीक्षण करना था और मेरे प्रदर्शन के माध्यम से उन्हें चित्रित करना था. मुझे लगता है कि मेरे लिए नकल करना बहुत आसान था क्योंकि अभिनय करते समय मेरे दिमाग में बहुत सारी महिलाएं थीं."

मोनिका डोगरा ने आगे कहा,"मेरे लिए, प्रयास एक महान कहानी और मानव के रूप में इस तरह के महान विकल्पों के साथ एक अनुभव था. कला में प्रतिनिधित्व इतना महत्वपूर्ण है, आप उन पात्रों को देखना जानते हैं जो हमें वास्तव में मिलते है और मेरे जैसे दिखते हैं; जिन कहानियों को मैंने किया है, जिन्हें लोग जानते हैं लेकिन एक अविश्वसनीय तरीके से नहीं बल्कि एक विश्वसनीय तरीके से.

बता दें कि 'द मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है. शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं. 'द मैरिड वुमन' 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें