1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the married woman monica dogra will be seen in this role actress revealed bud

The Married Woman : मोनिका डोगरा इस किरदार में आएंगी नजर, खुद किया ये खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Monica Dogra
Monica Dogra
instagram

The Married Woman : ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 के आगामी बहुचर्चित शो 'द मैरिड वुमन' (The Married Woman) में मोनिका डोगरा पीपलीका नामक सेंट्रल किरदार में नजर आयेंगी. इस शो को दर्शकों और क्रिटिक्स द्वारा शानदार कथा, दमदार परफॉर्मेंस और म्यूजिक के लिए बेहद सराहा जा रहा है. मोनिका को पीपलीका जैसी शक्तिशाली भूमिका के साथ अभिनय की दुनिया में वापस लौटने पर सौभाग्यशाली महसूस हो रहा है, क्योंकि उनके अनुसार यह एक लेयर्ड करेक्टर है.

मोनिका डोगरा ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बताया कि, पीप्लिका एक इनोवेशन है जो तब होता है जब आपके पास कोई फ़िल्टर नहीं होता है और अक्सर कोई डर नहीं होता है, और मुझे नहीं लगता कि मैं वह हूं. मैं चाहता हूं कि मैं था. लेकिन निश्चित रूप से, मुझ में कई तरीकों से उसके बहुत से एलिमेंट्स हैं. शूटिंग के दौरान ऐसे बहुत क्षण आए जब मुझे लगा कि एक कला जीवन का किस तरह अनुकरण करती है.'

वो आगे कहती हैं कि, मैं एक कलाकार के तौर पर लंबे अंतराल के बाद आई हूं और मुझे लगता है कि कभी-कभी यह ऊपरवाले की योजना होती है और अब मुझे समझ में आया कि प्लान क्या था और यह वह किरदार जिसकी मुझे कमबैक के लिए जरूरत थी. मैं आपको बता नहीं सकता यह कितनी दिलचस्प, बारीक और जटिल कहानी है."

'द मैरिड वुमन' एक अरबन रिलेशनशिप ड्रामा है जो महिलाओं और समाज में उन पर लगाई गई कंडीशन व खुद को खोजने के बारे में है. शो में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा सेंट्रल करैक्टर है जिसमें इमाद शाह, दिव्या सेठ शाह, नादिरा बब्बर और सुहास आहूजा इत्यादि जैसे उल्लेखनीय कलाकार भी शामिल हैं.

बता दें कि नब्बे के दशक में स्थापित यह कहानी, एक आदर्श पत्नी, बहू, और एक आदर्श माँ के रूप में आस्था के इर्द-गिर्द घूमती है; जिसके पास वह सब कुछ है जो एक महिला अपने विवाह से उम्मीद कर सकती है- एक जिम्मेदार पति, ससुराल और दो बच्चे, फिर भी वह एक व्यक्ति के रूप में अधूरा महसूस करती है. 'द मैरिड वुमन' 8 मार्च से केवल ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगी.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें