1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. bigg boss 14 finale rubina dilaik nikki tamboli aly goni rakhi sawant rahul vaidya know about these 5 contestant journey bud

Bigg Boss 14 : इन 5 कंटेस्‍टेंट्स में किसका पलड़ा भारी, कौन होगा विनर? पढ़ें उनकी जर्नी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
bigg boss 14
bigg boss 14
instagram

Bigg Boss 14 Winner : सलमान खान का शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) अपने फिनाले से बस एक दिन दूर है. शो के पांच फाइनालिस्‍ट का फैसला इस रविवार यानी 21 फरवरी को होगा. शो के 5 फाइनालिस्‍टों में रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, निक्‍की तंबोली, एली गोनी और राखी सांवत शामिल है. इन पांचों का बिग बॉस के घर में एक शानदार सफर रहा है. इन कंटेस्‍टेंट्स के फैंस ने भी उनका लगातार साथ दिया है और उन्‍हें सपोर्ट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर रुबीना दिलाइक ट्रेंड कर रही हैं. एक नजर इनके बिग बॉस जर्नी पर...

निक्‍की तंबोली - इस सीजन की पहली कंफर्म कंटेस्‍टेंट निक्‍की तंबोली हैं. वो पहले दिन से ही शो की मजबूत कंटेस्‍टेंट में से एक हैं. हालांकि वो बीच में शो से बेघर हो गई थी. उकी दोबारा शो में एंट्री कराई गई, निक्‍की ने खुद को मजबूती से रखा.

एली गोनी - टीवी का चेहरा एली गोनी ने शो में वाईल्‍ड कार्ड एंट्री की थी. वो शो में जैस्मिन भसीन को सपोर्ट करने पहुंचे थे. हालांकि जैस्मिन कुछ हफ्तों पहले शो से बाहर हो गईं. एली शुरू से ही मजबूत दिखे. टास्‍क में उनकी भागीदारी भी शानदार रही.

राखी सावंत - शो में चैलेंजर के रूप में एंट्री करनेवाली राखी सावंत को बड़ा एंटरटेनर माना जाता है. उन्‍होंने इस सीजन में भी दर्शकों को खूब एंटरटेन किया. पहले दिन से ही उन्‍होंने दर्शकों के साथ साथ घरवालों को भी खूब एंटरटेन किया. उन्‍होंने अपने निजी जिंदगी के भी कई राज खोले. उनका सफर भी फैंस को याद रहेगा.

राहुल वैद्य - सिंगर राहुल वैद्य ने भी शो की शुरुआत में ही एंट्री की थी. हालांकि बीच में उन्‍होंने अपनी मर्जी से शो छोड़ दिया था. हालांकि बाद में उनकी एंट्री कराई गई. राहुल भी इस सीजन के सबसे मजबूत कंटेस्‍टेंट के तौर पर देखे जा रहे हैं. शो में उनकी और एली गोनी की दोस्‍ती को भी याद रखा जाएगा. उन्‍होंने दोस्‍ती की भी ए‍क मिसाल कायम की है.

रुबीना दिलाइक - टीवी की मशहूर एक्‍ट्रेस रुबीना दिलाइक इस सीजन की सबसे मजबूत कंटेस्‍टेंट हैं. वो पहले दिन से इस शो की कंटेस्‍टेंट हैं. शुरुआती कुछ दिनों में उन्‍हें घर के अंदर एंट्री नहीं कराई गई थी, उन्‍हें गार्डन एरिया में ही रहना था. इस दौरान भी वो मजबूत बनीं रहीं. उन्‍होंने शो में अपने पति अभिनव शुक्‍ला के साथ एंट्री की थी. वो कुछ हफ्तों को छोड़कर हर हफ्ते नॉमिनेट हुईं, लेकिन ये उनकी फैंस का ही प्‍यार था कि वो शो में टिकीं रहीं. उन्‍होंने अपनी बातों को भी शो में मजबूती से रखा.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें