1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show when sonu sood arrived with tamannaah bhatia fan poetry for him video

Kapil Sharma Show: जब तमन्‍ना भाटिया संग पहुंचे थे सोनू सूद, फैन की शायरी सुन दिया था ऐसा रिएक्‍शन, VIDEO

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
kapil sharma show
kapil sharma show
photo: youtube

The Kapil Sharma Show, Sonu Sood : अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) आम आदमी के दिलों में बस चुके हैं. लॉकडाउन के दिनों में प्रवासी मजदूरों (Migrant Workers) को उन्‍होंने घर पहुंचाने काम किया है उसकी खूब तारीफ हो रही है. पिछले दिनों खबरें थीं कि 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma Show) की शूटिंग जैसे ही शुरू होगी तो सोनू सूद इस शो के सबसे पहले गेस्‍ट होंगे. दर्शक बेसब्री से उन्‍हें टीवी पर देखने के लिए आतुर हैं.

सोनू सूद अपनी फिल्‍म 'तूतक तूतक तूतिया' के प्रमोशन के लिए कोरियोग्राफर डायरेक्‍टर प्रभुदेवा और अभिनेत्री तमन्‍ना भाटिया के साथ पहुंचे थे. उन्‍होंने यहां कपिल शर्मा और शो के कलाकारों के साथ खूब मस्‍ती की थी. अब यह पुराना एपिसोड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

इस एपिसोड के दौरान एक फैन ने कपिल शर्मा, प्रभुदेवा, तमन्‍ना भाटिया और सोनू सूद को शायरी सुनाई थी. उनकी उलझ़ी हुई शायरी सुनकर वहां मौजूद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे. जब वह फैन सोनू सूद के लिए शायरी कहता है तो अभिनेता उसे उठाकर स्‍टेज पर ले आते हैं और उसके पास जाकर खड़े हो जाते हैं. फैन की अटपटी शायरी सुनकर सोनू सूद उसे दोनों हाथों से उठाकर वापस उसकी सीट पर छोड़ आते हैं. सोनू सूद को यह अंदाज वाकई मजेदार है.

ऐसी खबर आ रही है कि 'द कपिल शर्मा' (The Kapil Sharma Show) शो की भी शूटिंग शुरू हो सकती है. शो की शुरुआत में कोरोना वॉरियर्स को बुलाया जा सकता है. इस बात की भी चर्चा हो रही हैं कि सोनू सूद (Sonu Sood) इस शो के पहले मेहमान होंगे.

शूटिंग शुरू करने के लिए उत्साहित अर्चना ने मीडिया से बातचीत में बताया, 'बॉलीवुड सितारे हमारे शो में आते हैं, लेकिन साथ ही साथ सफल लोग भी होते हैं. कोरोनावायरस ने इस दुनिया को बहुत कुछ सिखाया है. कई लोगों ने कोविड 19 से लड़ाई जीती है. जैसे कि कोरोना वॉरियर्स.' जिसके बाद ये खबर तेज हो गई कि सोनू सूद शो के पहले गेस्ट बनकर आएंगे. वहीं कपिल शर्मा ने बिना ऑडियंस शो शूट करने का फैसला किया है.

बता दें कि फिल्मों में खतरनाक विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद पलायन कर रहे मजदूरों और छात्रों के लिए मसीहा बनकर सामने आए थे. अभिनेता ने हजारों श्रमिकों को घर भेजना, जिनके पास साधन या मौद्रिक सहायता नहीं थी. सोनू ने श्रमिकों के लिए बसों का इंतजाम किया जिसके जरीए कर्नाटक, यूपी, झारखंड और बिहार के लोगों को घर तक पहुंचाने में मदद मिली.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें