1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show nitish bharadwaj has objected to gajendra chauhans comments against mukesh khanna kapil shamra krishna abhishek sry

The Kapil Sharma Show: मुकेश खन्ना के सपोर्ट में आए नीतीश भारद्वाज, गजेन्द्र चौहान द्वारा उन्हें फ्लॉप अभिनेता कहने पर कुछ यूं किया रिएक्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

बीते कुछ दिनों से अभिनेता मुकेश खन्ना और गजेंद्र चौहान के बीच सोशल मीडिया पर वॉर चल रही है. गजेंद्र चौहान ने मुकेश खन्ना को फ्लॉप अभिनेता कह दिया था. इसपर महाभारत में कृष्ण का किरदान निभाने वाले एक्टर नीतीश भारद्वाज ने अपने महाभारत के सह-कलाकार गजेन्द्र चौहान को उनके अन्य सह-कलाकार मुकेश खन्ना को "फ्लॉप अभिनेता" कहने की टिप्पणी पर नाराजगी जाहिर की है. नीतीश भारद्वाज ने गजेन्द्र चौहान को कहा कि उन्हें अपने वास्तविक जीवन में भी अपने अन्नदाता को 'युधिष्ठिर' के संयम का पालन करना चाहिए.

कहां से शुरू हुआ मामला

कुछ दिनों पहले दी कपिल शर्मा शो में सुपरहिट शो महाभारत के कलाकार उपस्थित हुए थे, और महाभारत से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शेयर की थीं. इस शो के बाद अभिनेता मुकेश खन्ना (जो कपिल के शो का हिस्सा नहीं थे) ने कपिल के शो के बारे में कहा था कि यह वह था जिसने शो को आमंत्रण को अस्वीकार कर दिया था क्योंकि यह "अश्लील" था और उसके सबसे लोकप्रिय चरित्र, शक्तिमान को कलंकित किया था. शो में शामिल होने वालों में नीतीश भारद्वाज, गजेंद्र चौहान, अर्जुन, गुफी पेंटल और पुनीत इस्सर थे.

एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- गजेंद्रत तुम अज्ञानी हो, महाभारत सीरीयल में अपने आप को धरम राज कहलवाने वाले कलाकार को शायद ये घमंड हो गया है कि शो उनकी वजह से चला था. इसलिए दुनिया भर के सारे अंगूर पहले उन्हें ही मिलने चाहिए. मुकेश खन्ना को अंगूर नहीं मिले सो वो अंगूर को खट्टा कह रहे हैं और दी ग्रेट कपिल शो को वाहियात शो कह रहे हैं.

View this post on Instagram

महाभारत सीरीयल में अपने आप को धरम राज कहलवाने वाले कलाकार को शायद ये घमंड हो गया है कि शो उनकी वजह से चला था। इसलिए दुनिया भर के सारे अंगूर पहले उन्हें ही मिलने चाहिए। मुकेश खन्ना को अंगूर नहीं मिले सो वो अंगूर को खट्टा कह रहे हैं और दी ग्रेट कपिल शो को वाहियात शो कह रहे हैं। एक इंटर्व्यू में धर्मराज जी बोले जहाँ तक वो जानते है मुकेश को तो शो में इन्वाइट ही नहीं किया गया था तो वो इंकार कैसे कर सकते हैं ! इन्हें ये भ्रम है कि ये हमेशा सच बोलते हैं क्योंकि धर्मराज जो ठहरे तो मैं इसे इनकी अज्ञानता कहूँगा जो इन्होंने ढेर सारी वाहियात फ़िल्में कर के कमाई है। आगे वो बोले कि मुकेश जी कहते हैं कि वो इसलिए कपिल शो में नहीं आये कि यहाँ मर्दों को औरतों के कपड़े पहन कर नचाया जाता है।तो उन्होंने महाभारत शो क्यों नहीं छोड़ा जहाँ अर्जुन भी औरतों के वस्त्र पहन बृहंनल्ला बन कर नाचा था। ये बात सुन कर मुझे उनकी समझ पर हँसी आ रही है। मैं यही कह सकता हूँ “ अरे अज्ञानी कहाँ महाभारत और कहाँ ये बहूदगी से भरा शो !” महाभारत में अर्जुन योद्धा बन कर नाचा था। उस पर उर्वशी का शाप था, उसका ये अज्ञातवास था और वो राजकुमारी उत्तरा को नृत्य सिखा रहा था. और यहाँ कपिल शो में मर्द औरतों की ड्रेस पहन अश्लीलता भरे अन्दाज़ से कहते हैं “ए मैं तेरे पास बैठ सकती हूँ क्या ??” HOW CAN YOU COMPARE MR DHARAM RAAJ !!

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna) on

नीतीश, बॉम्बे टाइम्स से गजेंद्र-मुकेश के बारे में बात कर रहे थे और उन्होंने दावा किया कि उनके अन्य सभी सह-कलाकार भी गजेंद्र की टिप्पणी से असहमत हैं. उन्होंने कहा, “हममें से पांच, जो शो के शीर्ष कलाकारों में शामिल हैं, मुकेश खन्ना और गजेंद्र चौहान के बीच चल रही बातचीत से बेहद नाखुश हैं. सबसे पहले, मुझे लगता है कि हर व्यक्ति अपने विचारों के हकदार है. अगर कपिल शर्मा के शो पर मुकेश की नज़र थी, तो यह उनका नज़रिया है, और अगर किसी को प्रतिक्रिया देने का अधिकार है, तो वह कपिल और उनकी टीम होनी चाहिए. गजेंद्र कपिल की तरफ से क्यों बात कर रहे हैं या उनके शो का बचाव कर रहे हैं? ”

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें