1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show first episode sonu sonu kapil sharma krishna abhishek sumona chakravarti

The Kapil Sharma Show: सोनू सूद ने लिखा था 'दबंग' का ये पॉपुलर डायलॉग, क्‍या आपको पता है?

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
kapil sharma
kapil sharma
photo: twitter

The Kapil Sharma Show, Sonu Sood: पॉपुलर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) लगभग 4 महीने बाद टेलीविजन पर वापसी करने जा रहा है जिसकी शुरुआत 1 अगस्त से हो रही है. इस वीकेंड दर्शकों को बिल्कुल नए एपिसोड्स के साथ ढेर सारी मस्ती का माहौल देखने को मिलेगा. इस समय सोनू सूद (Sonu Sood) सबसे ज्यादा चर्चा में हैं जो इस मुश्किल वक्त में प्रवासी मजदूरों के मसीहा बनकर उभरे हैं. सोनू सूद 'द कपिल शर्मा शो' के पहले गेस्‍ट होंगे.

शो के दौरान जब कपिल शर्मा ने इस एक्टर से जानना चाहा कि क्या उन्होंने ही फिल्म दबंग का डायलॉग 'हम तुम में इतने छेद करेंगे' लिखा है, तो सोनू ने जवाब दिया, "हां यह सच है. मुझे याद है हम लोग फिल्मालय में शूटिंग कर रहे थे और 'मुन्नी बदनाम हुई' गाने के बाद वो हमारा पहला दिन था। मेरी डायलॉग लिखने में दिलचस्पी रहती है और मैंने जिन निर्देशकों के साथ काम किया है वो मेरे लिखने के शौक से वाकिफ हैं.'

उन्‍होंने आगे कहा,' अभिनव और मैं अच्छे दोस्त हैं और हम लोग लेखन में काफी प्रयोग करते रहते हैं. इसी दौरान इस डायलॉग का आइडिया आया और अभिनव और मैंने मिलकर इसे तैयार कर लिया और इस तरह 'हम तुम में इतने छेद करेंगे...' डायलॉग बन गया. जब सलमान भाई ने इसे सुना तो उन्होंने अभिनव से कहा, "यह डायलॉग बड़ा कमाल है लेकिन भूलना मत किसने लिखा है."

सोनू आगे बताते हैं, "मुझे याद है हमारी शूटिंग वाई में चल रही थी और सलमान भाई और मैं एक साथ कार में सफर कर रहे थे. सलमान भाई ने ऐसे ही मुझसे पूछा, 'सोनू तू लंबा बड़ा है, तू कंफर्टेबल है ना!' मैंने कहा, 'कानून के हाथ और सोनू सूद की लात दोनों बहुत लंबी है भैया.' सलमान इस डायलॉग से इतने इम्प्रेस हुए कि हमने अगले ही दिन इसे लेकर शूटिंग की और इसे फिल्म में छेदी सिंह के डायलॉग में शामिल कर लिया - 'कानून के हाथ और छेदी सिंह की लात, दोनों बहुत लंबी है भैया.'

इस शो में आगे सभी कास्ट और क्रू ने एक एनजीओ के मेहमानों के साथ मिलकर सेट पर सोनू सूद का जन्मदिन मनाया और प्रवासी मजदूरों को सुरक्षित उनके घर पहुंचाने के लिए सोनू की ओर से किए जा रहे प्रयासों की तारीफ की.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें