1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show fame sugandha mishra wear a 10 kg lehenga in her wedding sanket bhosale read details bud

The Kapil Sharma Show फेम सुगंधा मिश्रा अपनी शादी में पहनेंगी 10 किलो का लहंगा, यहां पढ़ें आउटफिट की डीटेल्स

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sugandha Mishra wedding outfit
Sugandha Mishra wedding outfit
instagram

Sugandha Mishra wear a 10 kg lehenga in her wedding : कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra)इसी महीने 26 अप्रैल को शो 'द कपिल शर्मा शो' के को स्टार संकेत भोसले (Sanket Bhosale)के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, लेकिन दुल्हन के लिए सब कुछ बहुत आसान नहीं है. एक्ट्रेस लुधियाना में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी करेंगी. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि, कैसे वो दिसंबर से ही अपनी शादी के आउटफिट के लिए खरीदारी कर रही हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में सुगंधा मिश्रा ने बताया, मैंने अपनी शादी की ज्यादातर खरीदारी ऑनलाइन कर ली है. आपको विश्वास नहीं होगा कि मैंने अपनी शादी की आउटफिट के लिए दिसंबर से ही तैयारी शुरू कर दी थी. मैं अपने वेडिंग आउटफिट को लेकर बहुत एक्साइटिड हूं, क्योंकि मेरे लिए यह मायने नहीं रखता कि अगर शादी सिर्फ 20 लोगों की मौजूदगी में हो रही है, मैं हमेशा से 10 किलो का लहंगा पहनना चाहती थी. मैं ऑनलाइन भी शादी कर सकती हूं लेकिन मैं 10 किलो का लहंगा ही पहनूंगी.

bollywoodshaadis से खास बातचीत में सुगंधा मिश्रा ने कहा कि वो, वो ऑफ व्हाइट लहंगा अपनी शादी में पहनेंगी. उन्हें रेड पहनना था लेकिन वो अब ट्रेड में नहीं है. उन्होंने कहा, मैं एक ऑफ-व्हाइट कलर का लहंगा पहन रही हूं, जिसमें मंदिर, मोर और सभी डिज़ाइन हैं जो मैंने हमेशा से सोचा था.

एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने एक सॉन्ग लिखा था जिसे वो अपनी संगीत सेरेमनी में गाना और परफॉर्म करना चाहती थी, लेकिन कोविड -19 की वजह से ऐसा हो नहीं पाया. सुगंधा ने कहा, मैंने एक सॉन्ग बनाया था और अपने संगीत सेरेमनी में उनके साथ गाना चाहती थी और परफॉर्म भी करना चाहती थी, लेकिन इस लॉकडाउन ने सब कुछ बर्बाद कर दिया. मैंने उस गाने को बाद में रिलीज़ करने का भी प्लान बनाया था.

सुगंधा और संकेत ने 17 अप्रैल को अपने रिलशनशिप को ऑफिशियल किया था. जिसके बाद दोनों की सगाई की खबरें आई थीं. हालांकि सुगंधा ने स्पष्ट किया कि वो तसवीरें उनके प्री वेडिंग शूट की थी, सगाई और शादी दोनों एक ही दिन यानी 26 अप्रैलो ही होगी. बता दें कि सुगंधा और संकेत दोनों ने रोमांटिक तसवीर शेयर करते हुए अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल किया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें