1. home Home
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show comedy king reveal he believed neha kakkar fake pregnancy post was true video dvy

Kapil Sharma Show: नेहा कक्कड़ के फेक प्रेग्नेंसी वाले पोस्ट को सच मान बैठे थे कपिल,सिंगर को भेजा था ये मैसेज

कपिल शर्मा शो में नेहा कक्कड़ औऱ टोनी कक्कड़ बतौर गेस्ट बनकर आने वाले हैं. इस दौरान कपिल ने खुलासा किया कि उन्होंने भी नेहा के फेक प्रेग्नेंसी को सच मान बैठे थे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कपिल शर्मा शो में नेहा कक्कड़
कपिल शर्मा शो में नेहा कक्कड़
instagram

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में इस रविवार को सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्कड़ आने वाले हैं. शो के कई प्रोमोज अबतक जारी हो गए हैं, जिसमें कपिल की टीम नेहा के साथ मस्ती करते दिख. अब एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें कपिल ने खुलासा किया कि नेहा के ­­­­फेक प्रेग्नेंसी को वो भी सारे लोगों की तरह सच मान लिए थे.

सोनी टीवी ने कपिल शर्मा शो के लेटेस्ट एपिसोड का प्रोमो अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में कपिल शर्मा नेहा कक्कड़ से कहते हैं, उन्होंने रोहनप्रीत सिंह के साथ एक फोटो शेयर किया था. इस तसवीर में नेहा अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखी थी. तसवीर के नीचे लिखा था ख्याल रख्या कर. इसे देखकर सभी नी यही सोचा था कि वो प्रेग्नेंट है.

कुछ ऐसा ही कपिल शर्मा के साथ भी हुआ. कपिल ने कहा कि नेहा के फैन की तरह उन्हें भी विश्वास हो गया था कि नेहा प्रेग्नेंट हैं. कपिल कहते है मैं बहुत इमोशनल हो गया था और उसे मैं सालों से जानता हूं. मैंने उसके पोस्ट पर भगवान आपका भला करे कमेंट भी किया था. इसके अलावा नेहा को मैंने व्यक्तिगत रूप से अपनी शुभकामनाएं भी भेजा था.

जिसके बाद आगे वीडियो में कपिल बताते है, मेरे मैसेज करने के बाद नेहा का जवाब आता है कि, 'भैया, यह एक गाने के लिए है. कॉमेडी किंग के इतना कहते ही सारे लोग वहां हंसने लगते है. अर्चनी पूरन सिंह, नेहा औऱ टोनी भी अपनी हंसी रोक नहीं पाते. कपिल का चेहरे ऐसे में देखने लायक होता है. ये वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

बता दें कि नेहा और रोहनप्रीत ने शादी के कुछ महीने बाद दिसंबर में ख्याल रख्या कर गाना रिलीज किया था. इस सॉन्ग के पोस्टर में नेहा अपना बेबी बंप दिखाते हुए नजर आई थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाह उड़ने लगी थी. हालांकि बाद में ये साफ हो गया कि ये सिर्फ एक सॉन्ग के लिए था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें