1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show comedian flirted with rakul preet in front of ajay devgan but this happened bud

The Kapil Sharma Show: अजय देवगन के सामने कपिल ने किया रकुलप्रीत संग फ्लर्ट, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा..VIDEO

द कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह अपनी आनेवाली फिल्म रनवे 34 के कलाकार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शो में नजर आयेंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Kapil Sharma with Ajay Devgn and Rakul Preet
Kapil Sharma with Ajay Devgn and Rakul Preet
instagram

द कपिल शर्मा शो में इस वीकेंड अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह अपनी आनेवाली फिल्म रनवे 34 के कलाकार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए शो में नजर आयेंगे. शो के कई प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर जारी हो चुके हैं. कपिल और टीम के दूसरे सदस्य रनवे 34 के कलाकारों के साथ एक मजेदार गेम खेलते दिख रहे हैं. वहीं एक वीडियो में कपिल रकुल संग फ्लर्ट करते भी दिख रहे हैं.

वीडियो में कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा डांस करते हुए दिखाई देते हैं, वो स्कूली बच्चों की ड्रेस में नजर आ रहे हैं. एक प्रोमो में कपिल, रकुल के लिए एक रोमांटिक गाना गाते हुए देखते हैं. लेकिन जैसे ही अजय देवगन सामने आते हैं तुरंत, कपिल अजय की फिल्म का सॉन्ग गाने लग जाते हैं. इस वीडियो को देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पाते. अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और अमिताभ बच्चन स्टारर रनवे 34 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है.

बता दें कि इस फिल्म की कहानी एक पायलट की उड़ान के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक अंतरराष्ट्रीय गंतव्य से उड़ान भरने के बाद एक रहस्यमय रास्ते पर पर चली जाती है. यह फिल्म अजय और रकुल की दूसरी कोलैबोरेशन होगी. ट्रेलर ने पहले ही प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है. अजय, जो फिल्म के निर्देशक भी हैं, एक पायलट, कैप्टन विक्रांत खन्ना की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. उन्होंने अपने किरदार को शानदार लेकिन नियम तोड़ने वाला भी बताया. इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन और बोमन ईरानी भी मुख्य भूमिका में हैं.

बता दें कि, रनवे 34 को पहले मेडे नाम दिया गया था. फिल्म के टाइटल में बदलाव की अनाउंसमेंट करते हुए अजय देवगन ने लिखा था, "मेयडे अब रनवे 34 है. सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक हाई-ऑक्टेन थ्रिलर जो मेरे लिए खास है, एक से ज्यादा कारणों से." फिल्म दिसंबर 2020 में फ्लोर पर चली गई थी. रनवे 34 का निर्देशन और निर्माण अजय देवगन ने अपने प्रोडक्शन बैनर, अजय देवगन फिल्म्स के तहत किया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें