1. home Hindi News
  2. life and style
  3. kgf star yash aka rocky bhai on screen mother archana jois real life photos actress is too glamourous in real life sry

KGF 2 में Yash की मां रियल लाइफ में दिखती हैं ऐसी, जीती हैं ये लाइफस्टाइल

केजीएफ 2 के हिंदी वर्ज़न ने बड़ी बड़ी फिल्मों को पहले दिन की कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. इस फिल्म में वैसे तो सभी सितारों ने शानदार अभिनय किया है लेकिन अदाकारा अर्चना जोइस ने यश के किरदार रॉकी की मां का रोल निभाकर दर्शकों को दंग कर दिया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
KGF star Yash on screen mother archana jois real life photos
KGF star Yash on screen mother archana jois real life photos
Prabhat Khabar Graphics

इन दिनों दक्षिण भारतीय फिल्मों के हिंदी डब्ड वर्जन का डंका बज रहा है, चाहे वो पुष्पा हो, आरआरआर हो या फिर हालिया रिलीज केजीएफ 2. लोगों ने इन फिल्मों को काफी पसंद किया है और इन फिल्मों ने सफलता के नए आयाम बनाए हैं.

केजीएफ 2 के हिंदी वर्ज़न ने बड़ी बड़ी फिल्मों को पहले दिन की कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया है. इस फिल्म में वैसे तो सभी सितारों ने शानदार अभिनय किया है लेकिन 27 साल की अदाकारा अर्चना जोइस ने यश के किरदार रॉकी की मां का रोल निभाकर दर्शकों को दंग कर दिया है.

काफी हिट हुआ फिल्म का डायलॉग

'अगर तुममें हिम्मत हो कि हज़ार लोग तुम्हारे पीछे खड़े हैं तो तुम सिर्फ एक जंग जीत पाओगे...अगर हज़ार लोगों ने हिम्मत जुटाली की तुम उनके आगे खड़े हो तो तुम दुनिया जीत लोगे'. अगर आपने केजीएफ देखी तो आपको ये डायलॉग बूखबी याद होगा.फिल्म में अर्चना और यश की जबरदस्त बॉन्डिंग दिखाई गई है और इस बॉन्डिंग ने दर्शकों की आंखें नम कर दी हैं. अर्चना ने बेहद संजीदगी के साथ केजीएफ 2 में अपना रोल किया है और लोगों के दिलों में जगह बनाई है.

अर्चना का रोल 'केजीएफ चैप्टर 1' में भेल ही बहुत ज्यादा नहीं था, लेकिन छोटा रोल भी इतना दमदार था कि उन्होंने लोगों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ दी. अर्चना को कहीं-कहीं 'केजीएफ 2' में फ्लैशबेक में दिखाया गया है.

महज 27 साल की हैं अर्चना जोइस

जी हां, सुपरस्टार यश की ऑन स्क्रीन मां का किरदार निभाने वाली, इस साउथ अदाकारा की उम्र महज 27 साल है.

ट्रेन्ड कथक डांसर हैं अर्चना जोइस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अदाकारा अर्चना जोइस एक ट्रेंड कथक डांसर हैं. इसी वजह से वो कई स्टेज शोज का भी हिस्सा रह चुकी हैं. वह इससे पहले कई टीवी शोज का हिस्सा रही हैं. अर्चना शादीशुदा हैं. उनके पति का नाम श्रेयस उथुप्पा है.

KGF 2 ने ये बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए

हिंदी बेल्ट में बेस्ट ओपनिंग

हिंदी बेल्ट में रिकॉर्ड वीकेंड कलेक्शन

हिंदी बेल्ट में संडे पर सबसे ज्यादा कलेक्शन

कर्नाटक की सबसे बड़ी ओपनर

कर्नाटक में रिकॉर्ड ओपनिंग वीकेंड

केरल में सबसे बड़ी ओपनर

केरल में रिकॉर्ड ओपनिंग वीकेंड

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें