1. home Home
  2. entertainment
  3. the kapil sharma show archana puran singh slaps his son due to this reason video viral on social media dvy

अपने बेटे पर भड़की अर्चना पूरन सिंह! इस वजह से लगाया जोरदार थप्पड़, फैंस बोले- जोर का झटका, VIDEO VIRAL

अर्चना पूरन सिंह ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं, जिसमें वो अपने बेटे को थप्पड़ मारती दिख रही है. वीडियो काफी मजेदार है और फैंस इसपर जमकर कमेंट कर रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अर्चना पूरन सिंह का वीडियो वायरल
अर्चना पूरन सिंह का वीडियो वायरल
instagram

कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में बतौर जज के रूप में कॉमेडियन अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) दिखती हैं. अर्चना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर कपिल शो के सेट से बीटीएस वीडियोज शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस के बेटे ने एक वीडियो इंटरनेट पर शेयर किया है, जिसमें वो अपने बेटे को थप्पड़ मारती दिख रही है.

दरअसल, अर्चना पूरन सिंह के बेटे आयुष्मान सेठी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया हैं. ये वीडियो काफी मजेदार है. इसमें आयुष्मान अपनी मां के मर्जी के बिना उनका वीडियो शूट कर रहे है. वीडियो में एक्ट्रेस अपने बाल काटती दिख रही है और अपने बेटे से बात कर रही है. उन्हें पहले एहसास नहीं होता कि उनका वीडियो बन रहा है.

वीडियो में अर्चना कहती हैं, मुझे लगता है कि मैंने काफी बाल काट लिए. अगर अब में कट करती रहूंगी तो मेरे बाल ही नहीं बचेंगे. जिसके बाद उन्हें पता चल जाता है कि उनका बेटा उन्हें रिकॉर्ड बना रहा है. जिसके बाद अर्चना अपने बेटे के पास जाती है और उसे थप्पड़ मारती है. इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है, "मां का थप्पड़. क्या अपनी मां को तंग करने से ज्यादा भी किसी भी चीज में फन होता है."

इस वीडियो पर फैंस के अलग- अलग तरह के कमेंट्स आ रहे है. एक यूजर ने लिखा, जोर का झटका. एक यूजर ने लिखा, भाई बहुत जोरदार थप्पड़ था. एक अन्य यूजर ने लिखा, थप्पड़ मां का. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, आप बिना मेकअप भी अच्छी लगती हो आप मैम. कई यूजर्स ने इसपर हंसने वाला कमेंट किया है.

बता दें कि अर्चना पूरन सिंह अपने इंस्टाग्राम पर कपिल शर्मा के बीटीएस वीडियोज फैंस के साथ शेयर कर उन्हें शो के बारे में अपडेट्स देती रहती हैं. अर्चना ने साल 2019 में शो में क्रिकेटर से नेता बने नवजोत सिंह सिद्धू को रिप्लेस किया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें