1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. thalapathy vijay and vijay sethupathi film master leaked full hd available for free download online on tamilrockers bud

Master Online Leaked : सुपरस्‍टार विजय की फिल्म 'मास्टर' ऑनलाइन लीक, इस साइट से फ्री में डाउनलोड कर रहे लोग

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Master Online Leaked
Master Online Leaked
instagram

साउथ सुपरस्टार थलपति विजय (Thalapathy Vijay) और विजय सेतुपती (Vijay Sethupathi) की फिल्म 'विजय द मास्टर' (Vijay The Master) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्‍म को धमाकेदार ओपनिंग मिली है और इसने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है. लेकिन मेकर्स के लिए बुरी खबर है कि फिल्‍म ऑनलाइन लीक हो गई है. फिल्‍में लीक करने के लिए कुख्‍यात तमिल रॉकर्स और कई अन्‍य साइट्स फिल्‍म एचडी (HD Quality) क्‍वालिटी में मौजूद है. लोग धड़ाधड़ इस फिल्‍म को फ्री में डाउनलोड कर रहे हैं.

फिल्‍म के लीक हो जाने से इसे बॉक्‍स ऑफिस पर भारी नुकसान का सामना करना पड़ेगा. यह मेकर्स के लिए बड़ी चिंता की बात हो सकती है. बता दें कि फिल्‍म न सिर्फ भारत में, बल्कि ऑस्ट्रेलिया और यूएई जैसे देशों में भी रिलीज की गई है, वहां के दर्शक भी फिल्‍म पर जमकर प्‍यार लुटा रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्‍म ने ऑस्ट्रेलिया में 2,48,000 डॉलर की कमाई की है. इस तरह ये ऑस्ट्रेलिया में सबसे ज्‍यादा कमाई करनेवाली तीसरी दक्षिण भारतीय फिल्‍म बन गई है.

पोंगल के मौके पर बुधवार को रिलीज हुई इस फिल्‍म का जबरदस्‍त क्रेज देखने को मिला. अनलॉक के बाद इतने बड़े पैमाने पर रिलीज होने वाली की ये पहली भारतीय फिल्म है. फिल्‍म के लिए दर्शकों को दीवानगी को देखते हुए ऐसा माना जा रहा था कि फिल्‍म बड़े रिकॉर्ड तोड़ेगी. ट्रेड एनालिस्‍ट तरण आदर्श ने फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर सुनामी करार दिया है. लेकिन फिल्‍म के लीक होने के बड़ा नुकसान हो सकता है.

बता दें कि, रिलीज से पहले फिल्‍म के कुछ क्लिप्स ऑनलाइन लीक हो गए थे. दोषी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, इस शख्‍स ने खुद को एक डिजिटल कंपनी का एम्‍प्‍लॉय बताया था. इसके बाद लोकेश और निर्माता एक्सबी फिल्‍म क्रियेटर्स ने प्रशंसकों से लीक क्लिप को ऑनलाइन शेयर नहीं करने की रिक्‍वेस्‍ट किया था.

बता दें कि यह कोई पहली फिल्‍म नहीं है जिसे तमिल रॉकर्स ऑनलाइन लीक हुई है. इससे पहले क्रैक, एके वर्सेज एके, लक्ष्‍मी, आश्रम 2, लूडो, छलांग, डार्क, रसभरी, बुलबुल, पाताल लोक, आर्या, गुलाबो सिताबो, चिंटू का बर्थडे, चोक्‍ड, रक्‍तांचल, घूमकेतु, बेताल, फैमिली मैन, द रायकर केस, हंसमुख, मनी हिस्‍ट, द लॉयन किंग और फ्रोजन 2 जैसी फिल्‍में को भी ऑनलाइन लीक होने की वजह से नुकसान उठाना पड़ा है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें