1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. kundali bhagya upcoming episode written update 14th january 2021 preeta give akshay truth serum big twist bud

Kundali Bhagya Upcoming Episode : बैचलर पार्टी में प्रीता करेगी कुछ ऐसा, खुल जाएगी अक्षय की सच्‍चाई!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Kundali Bhagya Preeta
Kundali Bhagya Preeta
twitter

Kundali Bhagya Upcoming Episode : सीरियल 'कुंडली भाग्य' (Kundali Bhayga) लोगों को फेवरेट शो बना हुआ है. जारी ट्रैक के अनुसार, अक्षय और रुचिका की तैयारियां चल रही है. प्रीता को सच का पता चल चुका है कि अक्षय सिर्फ पैसों के लिए कृतिका से शादी कर रहा है. उसका पहले से रुचिका के साथ अफेयर चल रहा है. प्रीता रुचिका और अक्षय को एकसाथ कमरे में देख चुकी है लेकिन उसके पास इसका कोई सबूत नहीं है.

आपने देखा कि, श्रृष्टि के पास अक्षय का फोन है, वह लगातार उसका लॉक खोलने की कोशिश कर रही है. आखिरकार लॉक खुल जाता है और उसे पता चल जाता है कि रुचिका और अक्षय का अफेयर चल रहा है. वह दोनों की चैटिंग पढ़ लेती है. वह प्रीता को फोन करके बताती है कि उसे अक्षय की सच्‍चाई का पता चल गया है. लेकिन अचानक अक्षय अपना फोन ढूंढ़ने लगती है. प्रीता श्रृष्टि को कहती है कि वो अक्षय का फोन छोड़ दे और छुप जाए.

अक्षय को फोन मिल जाता है. प्रीता, समर और श्रृष्टि को बताती है कि उसने रुचिका को देख लिया था. रुचिका जैसे तैसे छुपकर अक्षय के कमरे से भाग जाती है. लेकिन उसे गाड़ी से जाते हुए समर और श्रृष्टि देख लेते हैं. वह तीनों अक्षय की सच्‍चाई कृतिका के सामने लाना चाहते हैं, अब प्रीता नया प्‍लान करनेवाली है.

आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, बैचलर पार्टी में प्रीता, समर और श्रृष्टि तीनों एकसाथ हो जाते हैं. वो अक्षय के ड्र‍िंक में सच बोलनेवाली सीरम मिलाने का प्‍लान करते हैं, ताकि अक्षय खुद सबके सामने अपने और रुचिका के अफेयर की सच्‍चाई सामने लाए. प्रीता नहीं चाहती कि करण की बहन कृतिका ऐसे धोखेबाज लड़के के साथ शादी करे.

आपने देखा कि, रमोना चाहती है कि प्रीता को लूथरा हाउस से बाहर निकाल दिया जाए. इसलिए वह करीना को अपने पक्ष में लेती है. इधर प्रीता कंफर्म है कि अक्षय और रुचिका के बीच कुछ चल रहा है. लेकिन कृतिका, प्रीता की बात मानने से इंकार कर देती है. वहीं करण भी प्रीता से कहता है कि अक्षय अच्‍छा लड़का है और तुम कृतिका की चिंता कर रही हो, इसलिए ऐसा सोच रही हो. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि प्रीता कैसे अक्षय का पर्दाफाश करेगी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें