1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. anupama upcoming episode written update 14th january2021 vanraj gets attracted anupama angry kavya new plan bud

Anupama written update : वनराज के पीला कुर्ता चुनने से हैरान अनुपमा, काव्‍या की जिंदगी में आयेगा तूफान

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
anupama
anupama
twitter

Anupama written update : सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में बड़ा ट्विस्‍ट आने को तैयार है. जारी ट्रैक के अनुसार, काव्‍या वनराज को डॉक्‍टर के पास लेकर जाती है. वहां डॉक्‍टर बताते हैं कि उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है. वनराज जल्‍द ठीक होने पीछे की वजह अपने परिवार को बताता है जिसे सुनकर काव्‍या चिढ़ जाती है. इधर बा, अनुपमा को सुनाती है कि उसने वनराज को काव्‍या के साथ जाने से क्‍यों नहीं रोका. वह खुद अपनी जिम्‍मेदारी से क्‍यों पीछे हट रही है.

अनुपमा का सब्र टूटता है, वह बा से कहती है 25 सालों से मैंने पत्‍नी होने के सारे फर्ज निभाए. वह अपने बेटे को क्‍यों नहीं समझाती, गर्लफ्रेंड उनकी, घर छोड़कर वो गए, बावजूद इसके वह बेटे को समझाना छोड़कर उसे समझा रही है. वो अब खुद को वनराज की पत्‍नी नहीं मानती. जिसे सुनकर वहां मौजूद पूरा शाह परिवार हैरान रह जाता है. हालांकि किंजल खुश होती है कि उनकी सासू मां अनुपमा ने अपना स्‍टैंड लिया.

हालांकि अब नया ट्विस्‍ट आने को तैयार है. आनेवाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, वनराज अब अनुपमा के प्रति आकर्षित हो रहा है. वह अनुपमा के अपने और परिवार की केयर करते देखकर इंप्रेस है. अब वनराज काव्या से छुटकारा पाना चाहता है और अनुपमा और अपने परिवार के साथ अपना जीवन बिताना चाहता है. वनराज को अनुपमा के लिए अपनी फिलिंग का एहसास होता है.

आप देखेंगे कि, अनुपमा मकर संक्रांति के लिए वनराज से पूछती है कि वो कौन से रंग पहनेंगे? वो कहती है कि उन्‍हे हल्‍का रंग पसंद है, काव्‍या ने बताया था, इसलिए वो उनके लिए व्‍हाइट कलर का कुर्ता निकाल कर रख रही है. लेकिन वनराज उसे कहता है कि वो पीले रंग का कुर्ता पहनेगा. जिसे सुनकर वो हैरान रह जाती है. क्‍योंकि पहले जब वो ये कुर्ता वनराज के लिए लाई थी जो काव्‍या ने यह कहकर मना कर दिया था कि वनराज को हल्‍का रंग पसंद है.

वहीं काव्‍या, वनराज के पड़ोस में रहने आ गई है. वह वनराज को पूरे परिवार के साथ देखकर चिढ़ जाती है. वह फिर कोई बड़ी योजना बना रही है ताकि वह फिर से वनराज को अपने साथ रहने को कहे. उसे डर है कि वो कही अनुपमा से प्‍यार न कर बैठे. वहीं वनराज काव्‍या से बेहद नाराज है. अब देखना दिलचस्‍प होगा कि काव्‍या फिर से वनराज को अपने करीब लाने के लिए क्‍या चाल चलनेवाली है.

Posted By : Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें