1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tarak mehta ka ooltah chashmah jheel mehta nidhi bhanusali palak sidhwani played role of sonu bhide see photos

TMKOC: झील मेहता से लेकर पलक सिधवानी तक, ये तीन एक्ट्रेस अब तक बन चुकी हैं 'सोनू भिड़े', देखें PHOTOS

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
instagram

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, jheel mehta, nidhi bhanusali, palak sidhwani: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का हर कोई दीवाना है. शो के हर किरदार को लोगों ने बेशुमार प्यार दिया है. लगातार 12 साल से ये शो लोगों को हंसाता-गुदगुदाता आ रहा है. लेकिन इन 12 सालों में कई किरदार बदल चुके है तो कई शो के साथ अब तक जुड़े है. आत्माराम भिड़े की बेटी सोनू का किरदार सबसे पहले झील मेहता ने निभाया था. वहीं, झील के बाद इसे निधि भानुशाली ने निभाया था. तो अब वहीं, इस रोल को पलक सिधवानी कर रही है.

झील मेहता

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू के बचपन का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस झील मेहता को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. झील 9 साल की उम्र से जुड़ी थीं और 14 साल की उम्र तक शो का हिस्सा रहीं. शो में झील का किरदार थोड़ा चुलबुला लेकिन होनहार स्टूडेंट का था. वहीं रियल लाइफ में भी सोनू काफी होनहार हैं. झील ने अपनी पढ़ाई के लिए शो छोड़ दिया था. झील को ट्रैवल करना भी बहुत पसंद है. सोनू के बाद यह किरदार निधि भानुशाली को मिला.

निधि भानुशाली

छह साल तक शो में आत्माराम भिड़े और माधवी भिड़े की बेटी सोनू यानी सोनालिक भिड़े का किरदार निभाकर खूब फैन फॉलोइंग हासिल की है. हालांकि साल 2019 में निधि भानुशाली ने शो छोड़ दिया था और उन्हें पलक सिधवानी ने रिप्लेस किया था. सोनू ने तारक मेहता इसलिए छोड़ा ताकि वह अपनी हायर स्टडीज पर ध्यान दे सके. वह मुंबई में एक कॉलेज से बीए कर रही है और अपना समय पढ़ाई में लगाना चाहती हूं. निधि ने साल 2012 में झील मेहता को सोनू के किरदार से रिप्लेस किया था और अपनी परफॉर्मेंस से दिल जीता था. निधि ने टीवी डेब्यू ही इस शो के साथ किया था.

View this post on Instagram

Hi Shells- @snufffles and I.

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur) on

पलक सिधवानी

सोनू का किरदार अब निधि भानुशाली की जगह पलक सिद्धवानी निभा रही है. पलक सिद्धवानी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से पहले कुछ ऐड-फिल्म्स में नजर आ चुकी हैं. पलक रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा के लीड़ रोल वाली वेब सीरीज होस्टेज में भी नजर आ चुकी हैं. उन्हें डांस करना बेहद पसन्द है और वो डांस क्लास भी जाती है.

शूटिंग शुरू

वहीं, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है. मुंबई मिरर के साथ बातचीत में दिलीप जोशी ने बताया था “हम प्रति एपिसोड अधिकतम चार अभिनेताओं के साथ ही शूटिंग कर रहे हैं. हमने क्रू मेंबर्स में भी कटौती की है. निर्माताओं ने स्क्रिप्ट को बदल दिया है क्योंकि पहले कई पात्रों के बीच कॉमेडी सीन एकसाथ फिल्‍माए जाने थे. लेकिन अब सेट पर सीमित कलाकारों के साथ, कहानी में बदलाव के लिए यह जरूरी हो गया है.'

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें