1. home Home
  2. entertainment
  3. tarak mehta ka ooltah chashmah did dayaben aka disha vakani back in the show start shooting photo viral on social media latest update bud

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : शो में लौट आईं हैं दयाबेन? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये पोस्‍ट

सब टीवी का शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. शो का हर किरदार लोगों का फेवरेट है. हाल में इस शो में कई नए चेहरों ने पुराने किरदारों को रिप्‍लेस किया है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 Dayaben aka Disha Vakani
Dayaben aka Disha Vakani
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah, Dayaben aka Disha Vakani : सब टीवी का शो तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) पिछले कई सालों से लोगों को एंटरटेन कर रहा है. शो का हर किरदार लोगों का फेवरेट है. हाल में इस शो में कई नए चेहरों ने पुराने किरदारों को रिप्‍लेस किया है. लेकिन अबतक मेकर्स को दयाबेन यानी दिशा वकानी का रिप्‍लेसमेंट नहीं मिल पाया है. हालांकि फैंस उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब इंस्‍टाग्राम पर वायरल हो रहे एक पोस्‍ट से दयाबेन की वापस आने की चर्चाएं तेज हो गई हैं.

दिशा वकानी नामक इंस्‍टाग्राम पेज से एक पोस्‍ट शेयर किया गया है जिसमें लिखा गया है कि, दयाबेन वापस आ गई हैं. यह भी बताया गया है कि उन्‍होंने शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है. उनके इस पोस्‍ट को देखकर कई लोग तो खासा उत्‍साहित हो गए, वहीं कुछ लोगों ने कहा कि फैंस की भावनाओं के साथ खिलवाड़ न करें. एक यूजर ने लिखा कि जब आना नहीं है तो झूठे दिलासे क्‍यों दे रही हैं. हालांकि उनके लौटने को लेकर ऑफिशियल कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

बता दें साल 2017 में एक्ट्रेस दिशा वकानी ने मैटरनिटी लीव ली थी, जिसके बाद ये खबरें आई थीं कि दिशा पटानी ने शो को छोड़ दिया है. इसके बाद कई बार खबरें आई कि वो शो में वापसी कर रही हैं. पिछले दिनों कोईमोई के साथ एक इंटरव्‍यू में असित मोदी ने दयाबेन की वापसी को लेकर कहा था कि, 'अभी कुछ पक्का नहीं है.' दिशा वकानी और उनके परिवार से नेगोशिएट करने के सवाल पर उन्होंने कहा कि, नेगोशिएट ऐसे कुछ होता नहीं है.

बता दें कि इस शो में जेठालाल और दयाबेन की जोड़ी लोगों को खूब हंसाती है. दयाबेन की गजब की एक्टिंग और बोलने के अलग लहजे ने उन्हें टीवी की कॉमेडी क्वीन बना दिया. असल में दिशा वकानी ने मयूर पंड्या से साल 2015 में शादी की हैं.

मयूर मुंबई बेस्ड एक चार्टेड अकाउंटेंट है. उन दोनों की एक बेटी भी है. एक इंटरव्यू में दिशा ने अपनी लवस्टोरी बताते हुए कहा, 'मिले तो थे हम लोग, लेकिन किसी के जरिए हमारी मुलाकात नहीं हुई थी. एक चीज थी जिसके जरिए हम मिले थे और कुछ समय तक हम दोनों मिलते रहे. फिर हमने शादी करने का फैसला लिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें