1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah upcoming episode papatlal got married secretly bhide master marriage gokuldham people reaction div

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: क्या सच में 'पोपटलाल' ने बिना बताए कर ली शादी? भिड़े ने 'माधवी भाभी' का छोड़ा साथ!

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
instagram

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah upcoming episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल लगातार 12 सालों से लोगों को हंसाता आ रहा है. गोकुलधाम सोसायटी में होने वाली शरारतें और मस्ती दर्शकों को खूब पसन्द आता है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि गोकुलधाम सोसायटी में पोपटलाल की शादी को लेकर जबरदस्त हंगामा होने वाला है. सारे सोसायटी के लोगों को लगता है कि पोपटलाल ने किसी को बिना बताए शादी कैसे कर ली.

दरअसल, आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि पोपटलाल की बालकनी में एक साउथ इंडियन महिला को देखकर सोसायटी के लोग ये सोचने लगते है कि उसने शादी कर ली. सोढ़ी को भिड़े की बेटी सोनू उस औरत की फोटो भी दिखाती है, जिसके बाद उन्हें यकीन हो जाता है कि पोपटलाल ने सच में शादी कर ली है.

सोढ़ी इस बात से परेशान है कि पोपटलाल ने कब, कैसे, किससे उसने शादी कर ली. सोढ़ी इस बात से नाराज हो जाता है कि पोपटलाल ने उसे सबसे पहले ये बात कैसे बता दी. जिसके बाद भिड़े कहते है कि उसने उस औऱत को पोपटलाल की बालकनी में खड़ा देखा था और उनके घर से एक फोटोग्राफर भी बाहर निकलते दिखा. उसने ही बताया कि नये कपल की फोटोशूट करने वो पोपटलाल के घर गया था.

वहीं दूसरी ओर एक गलतफहमी की वजह से जेठालाल को यह लगता है कि भिड़े ने दूसरी शादी कर ली है. जेठालाल इस बात से परेशान हो जाता है कि जब ये बात माधवी भाभी को औऱ सोनू को मालूम होगा, तब वो लोग कैसे ये सब मैनेज करेंगे. आने वाला एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है.

सोढ़ी जहां पोपटलाल के बिना बताए शादी करने से परेशान है तो दूसरी तरफ जेठालाल भिड़े से बहुत ज्यादा गुस्सा है. वहीं ये औरत कौन है और वो पोपटलाल के बालकनी में क्या कर रही थी, ये आने वाले एपिसोड में ही पता चलनेवाला है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें