1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah tapu sena and others to perform in gokuldham societys rangarang karyakram of ganeshotsav 2020 suv

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टप्पू सेना ने गोकुलधाम सोसाइटी में कुछ इस तरह मनाया गणेशोत्सव,

By Prabhat khabar Digital
Updated Date

गणेशोत्सव का शुभ अवसर दस दिनों तक चलने वाला त्यौहार है जिसे पूरे देश में बहुत धूम-धाम से मनाया जाता है. इस त्योहार की शुरुआत गणेश चतुर्थी से होती है जो इस वर्ष 22 अगस्त को था और अनंत चतुर्दशी का समापन 1 सितंबर, 2020 को हुआ था. टेलीविजन पर लोगों का पसंदीदा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah) ने बप्पा का खुले हाथों से गोकुलधाम समाज में स्वागत किया और उत्सव को धूमधाम से मनाया. गणेशोत्सव विशेष एपिसोड में, गोकुलधाम सोसाइटी के निवासियों को रंगरंग कार्यक्रम में अपने प्रदर्शन के लिए तैयारी करते देखा गया.

गोकुलधाम सोसाइटी में गणेशोत्सव 2020 उतना ही रोमांचक होने वाला है, जितना हर साल होता है लेकिन थोड़ा ट्विस्ट के साथ. इस साल, तापू सेना भी अपने विशेष अभिनय के लिए डॉ हाथी से जुड़ जाएगी जिसमें डॉ हाथी को गणपति बप्पा की भूमिका में देखा जाएगा. इस बीच, अंजलि उर्फ ​​सुनयना फोजदार भी एक पारंपरिक पोशाक में सभी को लुभाती नजर आएंगी और प्रत्येक हाथ में दो प्यारे दीवानों के साथ प्रस्तुति देंगी. शो में कोमल और माधवी के प्रदर्शन का मुख्य आकर्षण मोटरसाइकिलों पर उनकी शानदार इंट्री हैं

शो (Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah) में गोली की भूमिका निभा रहे कुश शाह ने बताया " हमारा प्रदर्शन हर किसी के हाथ, नीचे-ऊपर होता जा रहा है. हमने न केवल प्रदर्शन की कल्पना की है, बल्कि इसे पूरा करने में भी काफी प्रयास किया है. अपने आप में इसके पीछे विचार और नैतिकता एक विजेता है और हम उत्सुकता से इसे सभी के सामने पेश करने की उम्मीद कर रहे हैं, ”

शो में अंजलि मेहता की भूमिका निभाने वाली सुनयना फोजदार कहती हैं “उत्सव हवा में है और वातावरण आवेशित है। मैं रंगारंग कर्यक्रम को लेकर उत्साहित हूं और मेरा नृत्य प्रदर्शन तैयार है. मुझे यकीन है कि मेरा प्रदर्शन शानदार होगा और मुझे विश्वास है कि यह बहुत अच्छा होगा! साथ ही इस बार सभी को अंजलि एक नए लुक में दिखाई देंगी। मेरा प्रदर्शन भगवान गणेश को समर्पित है और इसके माध्यम से, मैं सभी के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं.”

Posted By: Shaurya Punj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें