26.1 C
Ranchi
Tuesday, February 27, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

TMKOC: दयाबेन को शो में हर दिन मिस करते हैं जेठालाल, दिशा वकानी की वापसी पर कही ये बात

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की वापसी पर दिलीप जोशी ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि मैं दया को काफी ज्यादा मिस करता हूं. अभिनेता ने साझा किया कि जब वह दया-जेठा के बीच मजेदार केमिस्ट्री को याद करते हैं, तो उन्हें मिस करते हैं अब वापसी का फैसला निर्माताओं पर निर्भर करता है.

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा 14 सालों से दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. शो की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है, जो उनके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं. हाल ही में नितीश भलूनी की शो में नई एंट्री हुई है. उन्होंने राज अनादकट को रिप्लेस किया है. नितीश शो में टप्पू का रोल निभाते दिखाई देंगे. उनकी धमाकेदार एंट्री का दर्शक इंतजार कर रहे हैं. अब नये टप्पू ने मीडिया से बातचीत की. उनके साथ ऑन-स्क्रीन पिता जेठालाल की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी भी मौजूद थे.

जेठालाल ने दयाबेन की वापसी पर कही ये बात

शो में दया की वापसी को लेकर दिलीप जोशी को बहुप्रतीक्षित सवाल का सामना करना पड़ा. इस पर, अभिनेता ने साझा किया, ”यह पूरी तरह से निर्माताओं पर निर्भर करता है…वे तय करेंगे कि वे किसी नए अभिनेत्री को रिप्लेस करना चाहते हैं या नहीं. एक कलाकार के तौर पर मुझे दया का किरदार याद आता है. लंबे समय से आप सभी ने दया और जेठा के अच्‍छे और मजेदार दृश्‍यों का लुत्‍फ उठाया है. जब से दिशा जी गई हैं, वो हिस्सा, वो एंगल, फनी पार्ट गायब है. दया और जेठा के बीच की केमिस्ट्री नदारद है. लोग भी यही कह रहे हैं. देखते हैं, मैं हमेशा सकारात्मक रहता हूं, असित भाई हमेशा पॉजिटिव रहते हैं, तो आप नहीं जानते कि कुछ दिलचस्प सामने आ सकता है या नहीं. कल किसने देखा.”

नये टप्पू ने कही ये बात

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकारों में शामिल हुए नीतीश ने बताया कि वह दिलीप जोशी के साथ काम करने को लेकर कितने उत्साहित हैं. उन्होंने कहा, ”दिलीप जी जानते हैं कि किरदार में कैसे रहना है और शो में किरदार की तरह जीना है…यह अगले स्तर का कैरेक्टर है. जब सर के सीन चल रहे होते हैं, तो मैं कैमरे पर बैठकर देखता हूं कि कैसे वह जेठालाल के व्यक्तित्व को तेजी से उठाते हैं. दिलीप जोशी जवाब देते हैं, “यह पल टप्पू के बारे में और जानने का है, आइए मेरी तारीफ न करें और उनके बारे में बात करें.”

Also Read: किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सोनू का घर, VIDEO देख आप भी कहेंगे वाह

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें