1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. taarak mehta ka ooltah chashmah asit modi really hurt by neha mehta aka anjali allegations bud

TMKOC: नेहा मेहता के आरोपों से आहत हैं असित मोदी, बोले- उन्होंने दो साल बाद महसूस किया कि...

नेहा मेहता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा साल 2020 में छोड़ दिया था. उनकी जगह शो में सुनैना फौजदार ने ली है. ईटाइम्स से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, मैंने 2020 में शो छोड़ने से पहले 12 साल तक तारक मेहता में अंजलि के रूप में काम किया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Asit Modi and Neha Mehta
Asit Modi and Neha Mehta
instagram

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. कॉमेडी शो लगातार विवादों की वजह से चर्चा में है. पिछले दिनों शो में तारक मेहता का किरदार निभानेवाले शैलेश लोढ़ा ने शो को अलविदा कह दिया. वहीं हाल ही में शो में अंजलि भाभी का किरदार निभा रहीं नेहा मेहता (Neha Mehta) ने मेकर्स पर बड़ा आरोप लगाया. इसे लेकर मेकर्स ने बयान जारी कर इसे बेबुनियाद बताया. अब खबरें है कि शो के निर्माता असित मोदी नेहा मेहता के दावों से आहत हैं.

असित मोदी वास्तव में आहत हैं

बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, टीम के एक अधिकारी के मुताबिक, नेहा मेहता के बकाए का भुगतान न करने के दावों से असित मोदी वास्तव में आहत हैं. सूत्र ने यह भी कहा कि टीम ने उनसे संपर्क किया था लेकिन कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली. अधिकारी ने ईटाइम्स के हवाले से कहा, "हम वास्तव में आहत हैं. दो साल बाद उन्होंने महसूस किया कि 6 महीने का पैसा लंबित है. क्या उन्होंने प्रोडक्शन हाउस को लेटर भेजा या हमसे संवाद किया? वास्तव में हमने उनसे बातचीत करने की कोशिश की. लेकिन उसने हमें जवाब नहीं दिया."

नेहा मेहता ने लगाया ये आरोप

नेहा मेहता ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा साल 2020 में छोड़ दिया था. उनकी जगह शो में सुनैना फौजदार ने ली है. ईटाइम्स से बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, मैंने 2020 में शो छोड़ने से पहले 12 साल तक तारक मेहता में अंजलि के रूप में काम किया था. पिछले छह महीने का पैसा बकाया है. शो छोड़ने के बाद मैंने अपने बकाया बकाया के बारे में उन्हें कई बार फोन किया. मुझे शिकायत करना पसंद नहीं. उम्मीद है जल्द ही कोई समाधान निकलेगा और मुझे मेरी मेहनत की कमाई मिल जाएगी.

मेकर्स ने बयान जारी कर दिया जवाब

एक्ट्रेस के आरोपों का जवाब देते हुए प्रोडक्शन हाउस ने आधिकारिक बयान जारी किया. ईटाइम्स के मुताबिक इसमें कहा गया कि, हम अपने कलाकार को अपना परिवार मानते है. हमने औपचारिकताएं पूरी करने के लिए नेहा मेहता से कई बार संपर्क किया है. उन्होंने पिछले दो वर्षों से हमारे सभी संचारों का जवाब देना भी बंद कर दिया और उसने हमसे मिले बिना ही शो छोड़ दिया. निर्माताओं के बारे में झूठे आरोप लगाने के बजाय हमारे ईमेल का जवाब दें, जिन्होंने उन्हें 12 साल की प्रसिद्धि और करियर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें