1. home Home
  2. entertainment
  3. sushant singh rajput trending on twitter after death of sidharth shukla know why dvy

Sidharth Shukla की मौत के बाद फैंस को क्यों याद आए सुशांत सिंह राजपूत? ये ट्वीट्स हो रहे वायरल

टीवी एक्टर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला की मौत के बाद ही ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत ट्रेंड करने लगे. मीडिया यूजर्स लगातार ट्वीट कर रहे हैं. उनका कहना है कि दोनों को कूपर अस्पताल ही पोस्टमार्टम के लिए क्यों ले जाया गया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
स‍िद्धार्थ शुक्‍ला की मौत के बाद सुशांत सिंह राजपूत कर रहे ट्विटर पर ट्रेंड
स‍िद्धार्थ शुक्‍ला की मौत के बाद सुशांत सिंह राजपूत कर रहे ट्विटर पर ट्रेंड
instagram

बॉलीवुड और टीवी एक्टर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) अब हमारे बीच नहीं रहे. स‍िद्धार्थ की मौत की खबर पर पहले तो किसी को यकीन नहीं हुआ, लेकिन इस सच ने फैंस का दिल तोड़ दिया. स‍िद्धार्थ की मौत के बाद से फैंस को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) याद आने लगे और ट्विटर पर #SushantSinghRajput ट्रेंड होने लगा है.

ट्विटर पर मीडिया यूजर्स लगातार स‍िद्धार्थ शुक्‍ला को लेकर ट्वीट कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो, स‍िद्धार्थ की रात में तबीयत खराब हुई थी, जिसके बाद उन्होंने कुछ दवाई ली और सोने चले गए. जिसके बाद एक्टर सुबह नहीं उठे. मुंबई के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की है.

वहीं, सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद उनका भी पोस्टमार्टम कूपर अस्पताल में किया गया था. सुशांत अपने घर पर मृत पाए गए थे. अब यूजर्स ट्विटर पर दोनों की मौत को जोड़कर देख रहे है. एक यूजर ने लिखा, दोनों को कूपर क्यों ले जाया गया.

बता दें कि मुंबई पुलिस ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई चोट नहीं आई है. मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. वहीं, उनके निधन पर टीवी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड एक्टर्स हर कोई सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे है.

वहीं, शहनाज गिल ने जब स‍िद्धार्थ शुक्‍ला की मौत की खबर सुनी तो उन्होंने अपनी शूटिंग रोक दी. शहनाज के पिता संतोख सुख ने स्पॉटबॉय से बातचीत में कहा कि उसकी बेटी की हालत ठीक नहीं है. उन्होंने कहा, मेरी शहनाज से बात हुई और वो ठीक नहीं है. मेरा बेटा शहबाज उसके पास मुंबई गया है. मैं बाद में जाऊंगा.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें