1. home Home
  2. entertainment
  3. siddharth shukla death actor felt restlessness around 3 in morning went to sleep with medicine know what happened next dvy

सुबह 3 बजे के करीब Siddharth Shukla को महसूस हुई थी बेचैनी, दवाई लेकर गए सोने और फिर...

सिद्धार्थ शुक्ला आज हमारे बीच नहीं हैं और उनका जाना फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है. सिद्धार्थ ने सुबह 3 के करीब तबीयत खराब होने की बाद अपनी मां से कही और उसके बाद सोने चले गए. लेकिन अगली सुबह वो उठे ही नहीं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सिद्धार्थ शुक्ला का निधन
सिद्धार्थ शुक्ला का निधन
instagram

Siddharth Shukla Death: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) इस दुनिया को अलविदा कह गए. सिद्धार्थ का यूं जाना हर किसी के आंखों में आंसू दे गया. उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई. रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर ने सोने से पहले कुछ गोली खाई थी, क्योंकि उनकी तबीयत अच्छी नहीं लग रही थी.

सिद्धार्थ शुक्ला के चाहने वालों की लिस्ट लंबी हैं और उनकी मौत ने सबको अन्दर से हिला दिया. इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धार्थ ने सोने से पहले कुछ दवा ली और नहीं उठे. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने तबीयत खराब होने की बात अपनी मां से कहा. उसके बाद उन्होंने दवाई लेकर सोने चले गए.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला सुबह 3 से 3.30 बजे के करीब उन्हें बैचेनी और सीने में दर्द उठा. जिसके बाद उनकी मां ने उन्हें पीना पिलाया और सोने के लिए कहा. फिर सुबह वो उठे ही नहीं और हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई. सुबह जब वो नहीं उठे तो उन्हें कूपर हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

बता दें कि शाम 6 बजे तक उनका पोस्टमार्टम हो सकता है और उनके पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी भी की जाएगी. सिद्धार्थ शुक्ला की मौत की खबर सुनकर फैंस से लेकर सेलेब्स हर कोई उन्हें याद कर रहा हैं. बॉलीवुड के सुपरस्टार और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने सिद्धार्थ की मौत पर दुख व्यक्त किया और ट्वीट कर लिखा, "बहुत जल्दी चले गए सिद्धार्थ...आपकी कमी खलेगी. परिवार के प्रति संवेदना.''

सिद्धार्थ 2008 से टीवी की दुनिया में काम कर रहे थे. वो सलमान खान के शो बिग बॉस 13 के विनर भी थे. इसके अलावा ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सातवें सीजन के विजेता भी एक्टर थे. वहीं, कुछ समय पहले सोनिया राठी के साथ वेब सीरीज ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3’ रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें