1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. surbhi chandna speaks about her meeting with ekta kapoor before she signed naagin 5 bani bud

Naagin 5 : 'बानी' के रोल के लिए एकता कपूर ने सुरभि चंदना से कही थी ये बात, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
surbhi chandna
surbhi chandna
instagram

एक्ट्रेस सुरभि चंदना टीवी की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं. उन्होंने इश्कबाज़ में अनिका और फिर संजीवनी में डॉ इशानी के रूप में अपने किरदार से छोटे पर्दे पर राज किया. दिवा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है और नियमित रूप से अपने फैंस को खुद से जुड़े अपडेट्स देती रहती हैं. उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है, और फैन्स कमेंट के जरिए अपना प्यार जाहिर करते हैं. हाल ही में सुरभि ने एकता कपूर संग अपनी पहली मुलाकात को याद किया है.

सुरभि को आखिरी बार सीरियल नागिन 5 में देखा गया जिसमें वो नागिन बानी की भूमिका निभाती नजर आईं थीं और दर्शकों ने उनके अभिनय की खूब तारीफ की. यह शो टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक था और यह अक्सर टीआरपी चार्ट में टॉप पर बना रहा. इसकी कहानी काफी मनोरंजक थी और शो ने दर्शकों को टीवी स्क्रीन पर बांधे रखा.

शो की यूएसपी शरद मल्होत्रा और सुरभि चंदना की जोड़ी थी, क्योंकि उन्होंने अपनी शानदार केमिस्ट्री से ऑनस्क्रीन लोगों का दिल जीत लिया. हाल ही में टेलीचक्कर को दिए एक इंटरव्यू में सुरभि ने नागिन निर्माता एकता कपूर के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में खुलासा किया. सुरभि ने कहा कि वो एक अद्भुत निर्माता हैं और उन्हें यकीन था कि मैं नागिन का किरदार निभा लूंगी लेकिन मैं बानी की भूमिका को लेकर थोड़ा अजमजंस में थी.

सुरभि ने आगे कहा कि, वो सिर्फ एक बार नागिन शो के लिए जूम कॉल के जरिए उनसे मिली थीं और एकता ने उन्हें बताया कि वह जो भी करती हैं, वह बानी के चरित्र के लिए शानदार होगा. सुरभि ने कहा था कि उसे नहीं पता था कि वो बानी की भूमिका कैसे निभाएगी, लेकिन उसने एकता से वादा किया था कि वह बिना किसी रोक-टोक के काम करेगी.

एक्ट्रेस ने कहा कि, वह इस शो को करने से घबराई हुई थीं क्योंकि वह एकता को निराश नहीं करना चाहती थीं क्योंकि वह जानती थीं कि नागिन शो उनके कितने करीब हैं. खैर, इसमें कोई शक नहीं है कि सुरभि को बानी के रूप में दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. शो फिलहाल ऑफ एयर हो चुका है लेकिन सुरभि बानी के किरदार से लोगों के दिलों में बस गई हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें