1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. disha parmar gives latest update on her wedding date with bigg boss 14 fame rahul vaidya read here bud

दिशा परमार ने राहुल वैद्य संग शादी को लेकर कही दिल की बात, वेडिंग डेट पर एक्ट्रेस ने किया ये खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
disha parmar
disha parmar
instagram

सिंगर राहुल वैद्य रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग के लिए हाल ही में केपटाउन रवाना हुए हैं और उनकी गर्लफ्रेंड दिशा परमार उन्हें बहुत मिस कर रही हैं. राहुल वैद्य और दिशा परमार लगातार अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. राहुल पहले बिग बॉस के घर में बंद थे और अब केपटाउन से बाहर हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने और राहुल की शादी से लेकर अपने करियर के बारे में खुलकर बात की.

ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में दिशा परमार ने कहा, "मैं इसे बहुत मुश्किल तो नहीं कहूंगी, लेकिन हां थोड़ी मुश्किल तो हैं क्योंकि मैं उम्मीद कर रहा थी कि हम एकदूसरे के साथ थोड़ा और समय बिता पायेंगे. मुझे कभी नहीं पता था कि वह उन्हें एडवेंचर बहुत पसंद है, लेकिन हां काम पहले आता है. उन्हें एक और शो के लिए चुना गया, मुझे यकीन है कि वह अपना बेस्ट देंगे. जैसा उन्होंने बिग बॉस में किया था. मुझे खुशी है कि वह काम कर रहे हैं, क्योंकि काम हम दोनों के लिए पूजा है. "

उन्होंने टीवी पर लंबे समय तक नहीं लौटने के बारे में भी खुलकर बात की. उन्होंने कहा, मैं उस समय छोटी थी जब प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा में काम किया. मैंने एक गैप लिया और वो अपना सा के साथ टेलीविजन पर फिर वापसी की. मैं पिछले साल काम शुरू करना चाहती थी, लेकिन कोरोना महामारी के दौरान ऐसा हो नहीं पाया.

दिशा ने आगे कहा, इसके बाद मैंने घर पर रहना सही समझा. मैं किसी भी भूमिका को जल्दबाजी में नहीं चुनना चाहती. अब, मैं उम्मीद कर रही हूं कि कुछ दिलचस्प चीजें मेरे रास्ते में आएं क्योंकि एक लंबा अंतराल है. यह एक टीवी शो या कोई फिल्म भी हो सकती है, या कोई एक वेब सीरीज. इसके अलावा, मैं फिलहाल किसी शो को फॉलो नहीं कर रही हूं और मुझे नहीं पता कि टीवी पर कैसा कंटेट परोसा जा रहा है. " उन्होंने राहुल वैद्य संग अपनी शादी के प्लान के बारे में भी बात की.

दिशा परमार ने कहा, "राहुल और मैंने इंतजार करने का फैसला किया है और शादी की तारीख फिलहाल फाइनल नहीं की है. हम चाहते हैं कि हमारे करीबी दोस्त हमारी शादी में मौजूद हों, इसलिए हमने इंतजार करने का फैसला किया है. हम अपनी शादी में कम से कम 50-70 मेहमान चाहते हैं, इसलिए हम उम्मीद कर रहे हैं कि चीजें बेहतर होंगी और महामारी हमारे जीवन से दूर चली जाएगी. ''

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें