1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sunil grover video viral amid speculations over his return to the kapil sharma show fans comment matlab jo sutro ke div

The Kapil Sharma Show में वापसी की खबरों के बीच सुनील ग्रोवर का VIDEO वायरल, फैंस बोले- 'मतलब जो सूत्रों के...'

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sunil Grover video viral
Sunil Grover video viral
instagram

The Kapil Sharma show, Sunil Grover : कॉमेडियन सुनील ग्रोवर इन दिनों खबरों में बने हुए है. वजह है कि सोशल मीडिया पर कहा जा रहा था कि वो जल्द ही कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma show) में वापसी कर सकते है. लेकिन ये सारी खबरें सिर्फ कोरी अफवाह ही निकली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील शो में वापसी नहीं कर रहे हैं. इस बीच उनका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद से फैंस कयास लगा रहे है कि शायद वो कपिल शो में वापसी कर रहे है.

सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में वो अपने छत पर घूमते हुए अमृता प्रीतम द्वारा पंजाबी कविता कहते हुए सुनाई दे रहे है. सुनील कहते है, मैं तैनू फ़िर मिलांगी कित्थे? किस तरह पता नई. वीडियो पर अबतक 54,251 लाइक्स आ चुके है. साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट्स कर रहे है.

एक मीडिया यूजर ने लिखा, 'कपिल से मिलने.' एक यूजर ने लिखा, 'सर आप कपिल शो में वापस आ रहे हो, प्लीज रिप्लाई.' एक यूजर ने लिखा, 'मतलब आप कपिल शर्मा शो में आ रहे है.' एक इंस्टा यूजर ने लिखा, 'क्या आपको दोबारा कपिल शो में देख पाएंगे.' एक यूजर ने लिखा, 'मतलब जो सूत्रों के हवाले से खबर आ रही थी, वो सही है.'

सुनील ग्रोवर के करीबी ने ये कहा

गौरतलब है कि सुनील ग्रोवर के करीबियों ने उनकी वापसी की खबरों से इंकार किया है. एक्‍टर के करीबी सूत्र ने टाइम्‍स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा, सुनील ग्रोवर को सलमान खान की तरफ से कोई फोन कॉल नहीं गया है. इससे पहले खबरें की सलमान खान, सुनील और कपिल शर्मा के बीच सुलह कराने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि अब ये साफ हो गया है कि सुनील ग्रोवर शो में वापसी नहीं कर रहे हैं.

इस वजह से सुनील ने छोड़ा था शो

बता दें कि, कुछ साल पहले कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का फ्लाइट में झगड़ा हुआ था. इसके बाद ही सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा ने शो छोड़ दिया था. हालांकि इसके बाद कपिल शर्मा ने उनसे माफी मांगी थी और उन्‍हें मनाने की भी कोशिश की थी, लेकिन सुनील नहीं माने. दोनों ने कई मौकों पर एकदूसरे को शुभकामनांए भी थी, पब्लिकली मिले भी थे. बावजूद इसके उन्‍होंने शो में आने से मना ही किया.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें