1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sunil grover shares unseen photo with ranbir kapoor fans says wo pahle se shadishuda hai pics viral dvy

ये है Ranbir Kapoor की पहली पत्नी? सुनील ग्रोवर ने शेयर की फोटो, फैंस बोले-रणबीर कपूर पहले से शादीशुदा...

इस बीच एक्टर सुनील ग्रोवर ने रणबीर संग कुछ फोटोज पोस्ट की है, जिसमें वो दुल्हन बने दिख रहे है. घूंघट ओढ़े सुनील एक्टर को काफी ध्यान से देख रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
ranbir kapoor sunil grover
ranbir kapoor sunil grover
instagram

रणबीर कपूर और क्यूट गर्ल आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को सात फेरे ले लिए. कपल की शादी में उनका परिवार और दोस्त शामिल हुए थे. अब भट्ट और कपूर परिवार धीरे- धीरे तसवीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे है. इस बीच एक्टर सुनील ग्रोवर ने रणबीर संग कुछ फोटोज पोस्ट की है, जिसमें वो दुल्हन बने दिख रहे है. फोटोज पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है.

सुनील ग्रोवर डॉक्टर गुलाटी और गुत्थी के रोल में दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. सुनील ने लेटेस्ट फोटोज एक्टर ऱणबीर कपूर के साथ शेयर की है, जिसमें वो लाल जोड़े में दुल्हन बने हुए दिख रहे है. घूंघट ओढ़े सुनील एक्टर को काफी ध्यान से देख रहे है. एक अन्य फोटो में वो रणवीर के कंधे पर हाथ रखे हुए है.

इसे शेयर कर सुनील ग्रोवर ने कैप्शन में लिखा, 'हम 3 और तस्वीरें जारी कर रहे हैं.' ये तसवीरें द कपिल शर्मा शो के एक पुराने एपिसोड की है, जिसमें सुनील गुत्थी के रूप में तैयार दिखाई दे रहे है. तसवीरें देखकर यूजर्स कमेंट कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, अरे हां शादी तो आपके साथ हुई थी पहले. एक अन्य यूजर ने लिखा, तुमको भी इनवाइट नहीं किया होगा, एक्स जो हो तुम. एक अन्य ने लिखा, रणबीर कपूर पहले से शादीशुदा है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को अपने परिवार वालों और करीबी दोस्तों के सामने सात फेरे लिए. आलिया ने तसवीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आज मैं अपने दोस्तों और परिवार के साथ घर पर अपने पसंदीदा जगह पर, जहां हमने 5 साल के रिश्ते को साथ निभाया, हमने शादी कर ली.

आलिया भट्ट ने शादी में खास मंगलसूत्र पहना था. आलिया के मंगलसूत्र में ब्लैक बीड्स और एक सोने की चेन थी. इसमें एक इनफिनिटी साइन के साथ खूबसूरत सा हीरा लटकन भी था. अब, रणबीर को इन्फिनिटी साइन और 8 नंबर से लगाव है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें