1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. singer kanika kapoor found corona positive for the third time

Kanika Kapoor का तीसरा COVID-19 टेस्ट भी पॉजिटिव, डॉक्टर ने कहीं ये बात

By Divya Keshri
Updated Date
kanika kapoor found corona positive for the third time
kanika kapoor found corona positive for the third time
Instagram

कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आयीं बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का तीसरा कोविड 19 टेस्ट भी पॉजिटिव आया है. इससे पहले रविवार को हुए दूसरे टेस्ट में भी वह कोरोना पॉजिटिव पायी गई थीं. फिलहाल कनिका का इलाज लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (SGPGIMS) में चल रहा है.

पीजीआई के निदेशक प्रो. आर के धीमान ने कहा कि गायिका का तब तक इलाज जारी रहेगा, जब तक कि उनकी रिपोर्ट कोरोना वायरस को लेकर निगेटिव नहीं आती है. उन्होंने ये भी कहा कि उनका ट्रीटमेंट तब तक चलता रहेगा जब तक कम से कम 2 टेस्ट नेगेटिव नहीं आ जाते.

वहीं, कनिका के फ्रेंड ओजस देसाई उनके साथ 2 दिन ताज होटल में रुके थे और उनका टेस्ट नेगेटिव आया है. ओजस की तरफ से जारी किये गये एक स्टेटमेंट के मुताबिक, उन्होंने मुंबई के कस्तूरबा हॉस्पिटल में COVID-19 का टेस्ट करवाया था. उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी है. उन्होंने अपनी टेस्ट रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की हैं.

इससे पहले टेस्ट की रिपोर्ट में कुछ चीजें गलत होने की वजह से कनिका के घर वालों ने रिपोर्ट को संदिग्ध बताया था. इस रिपोर्ट में कनिका का लिंग और उम्र गलत लिखे हुए थे. उन्हें पुरुष लिखा गया था और उम्र 28 साल लिखी गयी थी. जिसके बाद उनके परिवार वालों के कहने पर उनका दोबारो टेस्ट किया गया था, लेकिन इसमें भी वह पॉजिटिव पायी गई थी.

गौरतलब है कि कि लंदन से वापस लौटीं कनिका कपूर पर आरोप लग रहे हैं कि वो एयरपोर्ट पर बिना कोरोना जांच करवाए निकल आईं थी. प्रशासन के अनुसार 13 से 14 मार्च के बीच कनिका चार- चार पार्टियों शामिल में हुई थी, पहली पार्टी 14 मार्च को लखनऊ के ताज होटल में हुई थी. सूत्रों के मुताबिक, यह पार्टी कांग्रेस के पूर्व सांसद जितिन प्रसाद के ससुर आदेश सेठ ने दी थी. जिसमें कनिका कपूर भी शामिल हुई थी.

कनिका लखनऊ के गैलेंट अपार्टमेंट में रहीं और यहां पर पार्टी दी. इसमें करीब 125 लोग शामिल हुए थे. इसके बाद शालीमार ग्रैंड अपार्टमेंट में भी एक पार्टी हुई. इसमें भी कनिका मौजूद थीं. लोकायुक्त संजय मिश्रा ने लखनऊ की गुलिस्ता कालोनी में पार्टी रखी थी. 15 मार्च को यह पार्टी होली के जश्न के लिए रखी गई थी. वह 9 मार्च को लखनऊ आई थी, जिसमें 12 से 14 मार्च के बीच वो तीन से चार पार्टियों में शामिल हुई थी. पिछले 2- 3 दिनों से उन्हें बुखार था जिसके बाद जांच में पता चला कि वह कोरोना से संक्रमित हैं.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें