1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shweta tiwari husband abhinav kohli filed defamation case against her over son reyansh know details actress mere dad ki dulhan div

अब श्वेता तिवारी पर दूसरे पति अभिनव कोहली के गंभीर आरोप, बेटे को छिपाने के कारण भेजा नोटिस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Abhinav Kohli filed defamation case against shweta tiwari
Abhinav Kohli filed defamation case against shweta tiwari
instagram

Abhinav Kohli filed defamation case against shweta tiwari : टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों शो मेरे डैड की दुल्हन में दिखाई दे रही है. शो में भले ही उनकी जिंदगी परफेक्ट तरीके से सही चल रही हो, लेकिन असल जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा. कुछ दिन पहले ही उनके पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) ने उनपर आरोप लगाया था कि श्वेता ने उनके बेटे रेयांश (Reyansh) को उनकी जानकारी के बिना कहीं ले जाकर छुपा दिया है. अब उन्होंने श्वेता के खिलाफ मानहानि का नोटिस भेजा है. वहीं, एक्ट्रेस ने अभी तक इस बारे में कुछ नहीं बोला है.

दरअसल, कुछ दिनों पहले अभिनव कोहली ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, '25 अक्टूबर, संडे से मेरा बेटा लापता है. मुझे नहीं पता कि वह कहां है. वह मेरे साथ पूरे 40 दिनों तक रहा है, लेकिन पिछले संडे को श्वेता मेरे बेटे को मुझे बिना बताए किसी अनाजन जगह लेकर गई हैं.' हाल ही में अभिनव ने आज तक से खास बातचीत की, जिसमें उन्होंने बहुत कुछ बताया.

View this post on Instagram

My Whole world❤️❤️❤️

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari) on

अभिनव ने बताया कि मैं एक हफ्ते के बाद अपने बेटे रेयांश से मिला. उसके प्यारे से चेहरे को देख मैं अपनी सारी दुख-दर्द और परेशानी भूल गया. लेकिन मैंने ये महसूस किया कि मेरा बेटा थोड़ा डरा हुआ था. अब 4 साल के बच्चे को अगर आप उसके पिता से अलग करते हैं तो सोचिए कि उस मासूम के दिल पर क्या बीतेगी लेकिन श्वेता को शायद इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है.’

उन्होंने आगे बताया, ‘जब से मेरी और श्वेता की शादी हुई है तब से मैं हमेशा फैमिली और अपने बेटे के लिए समझौता ही करता आया हूं. लेकिन इसके बावजूद भी श्वेता ने मुझ पर गलत इल्जाम लगाकर मुझे जेल में भिजवाया. मैंने अपनी कहानी कभी किसी को नहीं बताई. लेकिन अब आप मेरा बच्चा मुझसे छीन रहे हो तो एक बाप अपने दिल का दर्द बयां कर रहा है.’ साथ ही ये भी कहा कि उन्होंने श्वेता को मानहानि का लीगल नोटिस भेज दिया है. 14 दिनों में अगर उन्हें श्वेता का जवाब नहीं मिलता है तो फिर मैं आगे लीगल एक्शन भी लूंगा.

पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो श्वेता का वैवाहिक जीवन सफल नहीं रहा. उन्होंने दो शादी की लेकिन दोनों ही पति को छोड़ दिया. श्वेता ने कई सुपरहिट सीरियलों में काम किया है. कसौटी जिंदगी की, बेगूसराय जैसे सफल धारावाहिकों में काम करने के अलावा श्वेता ने भोजपुरी फिल्मों में भी अभिनय किया है. श्वेता ने मदहोशी, बिन बुलाए बाराती और आबरा का डाबरा जैसी हिंदी फिल्मों में भी काम किया है. इसके अलावा वो चर्चित शो बिग बॉस की पहली महिला विजेता भी रह चुकी है.

Posted By: Divya Keshri

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें