1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shehnaaz gill gives a tour of her village actress rides bicycle with kids video viral slt

Shehnaaz Gill ने फैंस को दिखाया अपना गांव, बच्चों के साथ साइकिल की सवारी करती दिखीं एक्ट्रेस, VIDEO VIRAL

शहनाज गिल ने पंजाब में अपने गांव में एक दिन कैसे बिताया, इसकी एक झलक फैंस के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह बच्चों के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Shehnaaz Gill
Shehnaaz Gill
Instagram

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल अपनी अदाओं और ग्लैमरस स्वैग से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. उनकी हर अदाओं पर फैंस दीवाना हो जाते है. हाल ही में शहनाज गिल पंजाब में अपने गांव गई थीं, जहां उन्होंने अपने परिवार के साथ समय बिताया. पंजाबी एक्ट्रेस, जो बिग बॉस 13 में भी फाइनलिस्ट थीं, ने अब अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग शेयर किया है. जिसमें उन्होंने सभी फैंस को गांव का टूर करवाया है. वीडियो में अदाकारा गांव के अन्य बच्चों के साथ साइकिल चलाते दिख रही है.

वीडियो को शहनाज गिल ने ऐसा देश है मेरा... #अपनापिंड' शीर्षक से शेयर किया है. उसने विवरण में लिखा, "मैं हाल ही में आप सभी के साथ पंजाब में अपने खूबसूरत शहर की एक झलक साझा करते हुए अपने गृहनगर गई थी." वीडियो की शुरुआत शहनाज के साथ होती है, जो लाल शर्ट और नीले रंग की डेनिम में एक फसल के खेत के पास खड़ी होती है, जिसके बाल बन में बंधे होते हैं. वह बच्चों के साथ सेल्फी खिंचवाती हैं, एक आइसक्रीम की गाड़ी को अपने कब्जे में लेती हैं, थोड़ी दूरी तक सवारी करती हैं और फिर सभी बच्चों और महिलाओं को आइसक्रीम खिलाती हैं.

वीडियो के आगे एक्ट्रेस फिर बच्चों के एक समूह में शामिल हो जाती है, जिसमें ज्यादातर लड़कियां होती हैं. वे उनके साथ साइकिल की सवारी करती है. कुछ दूर चलने के बाद वह बैलगाड़ी से लिफ्ट लेती है. वह अपने घर पहुंचती है, जहां वह अपने परिवार के सदस्यों और अन्य महिलाओं के साथ नृत्य करने जाती है, एक पुरुष को उनके लिए ढोल पीटने के लिए बुलाया जाता है. वे सभी एक साथ नृत्य करते हैं.

शहनाज के फैंस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “शहनाज से सीखने के लिए एक सबक कि यह जानना महत्वपूर्ण नहीं है कि आप कहां से आते हैं बल्कि शहरों में बड़ी होने वाली पीढ़ियों को यह सिखाने के लिए कि गांव का जीवन आज की दुनिया में उतना ही महत्वपूर्ण, सफल, स्वस्थ और प्रभावी है... शुक्रिया #शहनाजगिल. आप महान चीजें करते हैं, लेकिन अलग तरह से करते हैं." एक अन्य ने लिखा, “उनका व्लॉग बहुत अच्छा है...उसे हर तरह से प्यार करता था, उसे खुश देखकर और उसके जीवन का आनंद लेते हुए मेरा दिल इतना भर जाता है.” एक और ने कहा, "वे बच्चे इतने खुशकिस्मत हैं कि उन्हें शहनाज से आइसक्रीम मिली. उसने कितनी खूबसूरती से साइकिल ली और खुद सवारी करना शुरू कर दिया, कोई भी ऐसा नहीं कर सकता. वह वास्तव में एक प्यारी बच्ची और दयावान है. भगवान आपको ढेर सारा प्यार दे."

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें