1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shahrukh khan lookalike recalls getting mobbed someone tore my t shirt had to call police bud

शाहरुख खान के हमशक्ल इब्राहिम ने साझा किया दिलचस्प किस्सा,भीड़ ने फाड़ दी थी टी-शर्ट,बुलानी पड़ी थी पुलिस

शाहरुख खान के हमशक्ल इब्राहिम कादरी ने अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में आ गये हैं. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिये एक इंटरव्यू में इब्राहिम ने कई घटनाओं को याद किया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shahrukh Khan Lookalike Ibrahim
Shahrukh Khan Lookalike Ibrahim
instagram

शाहरुख खान के हमशक्ल इब्राहिम कादरी ने अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में आ गये हैं. ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे को दिये एक इंटरव्यू में इब्राहिम ने कई घटनाओं को याद किया, जब तसवीरें खिंचवाने के लिए उन्हें भीड़ ने घेर लिया था, उनकी टी-शर्ट फाड़ दी गई थी और पुलिस ने उन्हें बचाया था. उन्होंने यह भी कहा कि हालांकि उन्हें 'स्पेशल' महसूस हुआ, लेकिन उन्होंने महसूस किया कि शाहरुख रोजाना ये सब देखते होंगे. इब्राहिम ने शाहरुख की प्रशंसा की और कहा कि अभिनेता 'शानदार, दयालु और बड़े दिल वाले' हैं.

मुझे घेरकर तसवीरें खिंचवाना शुरू कर दिया

उन्होंने कहा, "मैंने अपने लुक्स पर कभी ज्यादा ध्यान दिया. लेकिन मेरे लुक्स पर अक्सर मेरे परिवार और दोस्तों ने ध्यान दिया - 'आप शाहरुख खान की तरह दिखते हैं!' मेरे माता-पिता को इस बात पर गर्व था कि उन्होंने एक ऐसे बच्चे को जन्म दिया, जो भारत के सुपरस्टार के समान था. मुझे जो तवज्जो मिली, मैं उसे रोक नहीं पाया और सच कहूं तो जब यौवन आया, तो मैं बिल्कुल शाहरुख की तरह दिखने लगा! और वह तब हुआ जब पागलपन शुरू हुआ; मेरे दोस्तों और मैंने रईस देखने के बाद, सभी ने मुझे घेरकर तसवीरें खिंचवाना शुरू कर दिया कि असली शाहरुख फिल्म के प्रीमियर के लिए आए हैं!"

भीड़ ने मेरी टी-शर्ट फाड़ दी

उन्होंने यह भी कहा, "फिर एक और घटना हुई जब मैं केकेआर को गुजरात लायंस के खिलाफ स्टेडियम में देखने गया था. सभी ने अपने कैमरे निकाले और मुझे देखकर हाथ हिलाया. लोगों ने ताली बजाई और शाहरुख की प्रसिद्ध फिल्म की लाइनें बोलीं. मैंने देखा कि कितना प्यार है लोगों के पास शाहरुख के लिए , और पहली बार, मुझे बादशाह की तरह लगा; यह स्पेशनथा! लेकिन बहुत जल्दी, मुझे यह भी एहसास हुआ कि शाहरुख रोज़ाना इन चीजों को देखते हैं; मैं दलदल में आ गया और किसी ने मुझे इतना कस कर पकड़ लिया कि मेरी टी-शर्ट फाड़ दी! यह इतना बुरा हो गया कि मुझे स्टेडियम से सुरक्षित बाहर निकालने के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा. मुझे बचाने के बाद पुलिस ने पूछा, 'एसआरके सर, एक (एक) सेल्फी?'"

मैं उनका डोपेलगैंगर बनना चाहता हूं

उन्होंने यह भी कहा, "हर दिन मुझसे मिलने के लिए लोगों को इतना उत्साहित देखने के लिए कि मैं अपने शाहरुख व्यक्तित्व को गंभीरता से लेना चाहता हूं और उनका डोपेलगैंगर बनना चाहता हूं. इसलिए मैंने उनकी सभी फिल्में देखना और उनके तौर-तरीकों की नकल करना शुरू कर दिया. शाहरुख को समझने में, मैं भी कितना आकर्षक था, मैं भी मंत्रमुग्ध हो गया, दयालु और बड़े दिल वाले हमारे बॉलीवुड के बादशाह हैं. और उनके गुण हैं जिन्हें मैं अपने आप में भी आत्मसात करने की कोशिश करता हूं."

मुझे छैय्यां छैय्यां में डांस करने में मजा आता है

इब्राहिम कादरी ने कहा, "मुझे अक्सर शो और शादियों में 'विशेष अतिथि' के रूप में इन्वाइट किया जाता है और मुझे छैय्यां छैय्यां में भीड़ के साथ डांस करने में मजा आता है; यह देखने के लिए कि लोग किसी ऐसे व्यक्ति के आसपास स्पेशल फील करते हैं जिसे वे वास्तव में देखते हैं मुझे लगता है कि मैं जो करता हूं वह इसके लायक है.

यह एक सपने के सच होने जैसा होगा

उन्होंने शाहरुख से मिलने के बारे में कहा, यह एक सपने के सच होने जैसा होगा यदि एक दिन मुझे अपने आदर्श शाहरुख से व्यक्तिगत रूप से मिलने का मौका मिले! अगर ऐसा होता तो मैं अवाक रह जाता, लेकिन जब मैं स्टारस्ट्रक हो जाता तो मैं उससे कहता, 'मुझे हमेशा हंसाने, रोने, नाचने, गाने और मस्ती करने के लिए ... मैं आपको धन्यवाद देता हूं। दिल से!'”

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें