1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shahrukh khan daughter suhana khan missing this special person photo viral on social media dvy

सुहाना खान ने इस शख्स को याद कर लिखा ये स्पेशल पोस्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तसवीर

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Suhana Khan latest post
Suhana Khan latest post
instagram

Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan latest post : बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं. सुहाना सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है और उनके नाम से इंस्टाग्राम पर कई फैन पेज बने हुए है. फिल्मों में उनकी इंट्री का फैंस दिल थाम कर इंतजार कर रहे है. अब सुहाना ने एक लेटेस्ट फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो अपनी दोस्त मानवी गौर को मिस कर रही हैं.

सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने एक फोटो लगाई है. इसे शेयर कर वो लिखती है, 'बर्थडे गर्ल, तुम्हें याद कर रही हूं'. इस तसवीर में वो अपने कजिन अर्जुन छिब्बा और उनकी गर्लफ्रेंड मानवी गौर के साथ नजर आ रही है. तसवीर में तीनों काफी खुश दिख रहे है.

suhana khan instagram story screenshot
suhana khan instagram story screenshot
instagram

इस फोटो में सुहाना ब्लैक ड्रेस में दिख रही है तो मानवी ने डेनिम जैकेट पहना हुआ है. बता दें कि सुहाना और मानवी काफी अच्छे दोस्त है और दोनों एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते है. अक्सर दोनों की साथ में फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. बता दें कि सुहाना के पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते है.

इससे पहले सुहाना की एक दोस्त के साथ उनकी कुछ फोटोज सामने आई थी, जिसमें वो ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में दिखी थी. साथ ही उन्होंने ओवरकोट कैरी किया था. खुले बाल में वो बेहद खूबसूरत नजर आई थी. गौरतलब है कि वो न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही है, जहां से वो अपने फैंस को पोस्ट के जरिए अपडेट देती रहती है.

सुहाना खान जहां सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती है तो वहीं उनके भाई आर्यन खान बहुत कम ही सोशल मीडिया पर नजर आते है. आर्यन अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ही बॉलीवुड सेलेब्स को फॉलो करते है, जिसमें अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण का नाम शामिल नहीं हैं. इंस्टाग्राम पर आर्यन के 13 मिलियन फॉलोअर्स है और वो 430 लोगों को फॉलो करते हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें