1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. shabir ahluwalia quits kumkum bhagya actor talks for a new show bud

Shabir Ahluwalia ने छोड़ा सीरियल 'कुमकुम भाग्य', दूसरे शो में नजर आ सकते हैं एक्टर

टीवी अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया का डेली सोप कुमकुम भाग्य के साथ सात साल का रिश्ता खत्म हो गया है. रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने अपने कागजात जमा कर दिए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Shabir Ahluwalia
Shabir Ahluwalia
instagram

टीवी अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया (Shabir Ahluwalia) का डेली सोप कुमकुम भाग्य के साथ सात साल का रिश्ता खत्म हो गया है. रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने अपने कागजात जमा कर दिए हैं और अपने करियर में आगे बढ़ने का फैसला किया है. बताया जा रहा है यह शो मेकर और अभिनेता के बीच एक आपसी निर्णय था. शब्बीर शो में अभिषेक प्रेम मेहरा यानी अभि का किरदार निभाते थे जो फैंस के फेवरेट हैं.

इस वजह से छोड़ा शो

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, “शब्बीर और एकता (कपूर, डेली सोप के निर्माता) दोस्त हैं और दोनों एक अच्छा रिश्ता साझा करते हैं. बिना किसी परेशानी के सबकुछ हुआ. हालांकि नेटवर्क उनके बाहर निकलने के बारे में आधिकारिक तौर पर बात करने का इरादा नहीं रखता है. अहलूवालिया के बाहर निकलने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. हालांकि माना जा रहा है कि निर्माता कुछ हफ्तों से नई पीढ़ी के किरदारों पर कहानी फोकस कर रहे हैं.

दूसरे चैनल से बातचीत कर रहे हैं शब्बीर

हिंदुस्तान टाइम्स ने एक्टर के करीबी के अनुसार बताया कि, शब्बीर अहलूवालिया दूसरे चैनल पर एक और शो के लिए बातचीत कर रहे हैं. अभी तक शीर्षक वाली सीरीज निर्माता यश पटनायक द्वारा अभिनीत है और मार्च के अंत तक फ्लोर पर आ जाएगी. रिपोर्ट में कहा गया कि, “शब्बीर लगभग फाइनल हो चुके हैं. उन्होंने इसे साइन नहीं किया है, लेकिन अपनी मौखिक पुष्टि दे दी है. "

शो से गायब है शब्बीर

बता दें कि शब्बीर अहलूवालिया पिछले कुछ समय से डेली सोप से गायब हैं. इससे प्रशंसकों के बीच नाराजगह है और वो निर्माताओं से अपने पसंदीदा किरदार को वापस लाने की डिमांड कर रहे हैं. शब्बीर पिछले 7 सालों से इस शो का हिस्सा हैं. उनकी और प्रज्ञा की आनस्क्रीन जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं. प्रज्ञा का किरदार शो में श्रीति झा निभा रही हैं.

इन सीरियल्स में नजर आ चुके हैं शब्बीर

शब्बीर अहलूवालिया को कुमकुम भाग्य में अभिषेक प्रेम मेहरा यानी अभि का किरदार निभाने के लिए जाना जाता है. उन्होंने हिप हिप हुर्रे शो से शुरुआत की थी लेकिन टेलीविजन शो कहीं से होगा से पहचान हासिल की. इसके अलावा शब्बीर ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी (2002) क्या हदसा क्या हकीकत (2003), कहीं तो मिलेंगे (2002), काव्यांजलि (2005), कसम से (2006), कसौटी जिंदगी जैसी सीरियल्स में काम किया है. उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी का तीसरा सीजन जीता. उन्होंने नच बलिए, गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स - अब इंडिया तोड़ेगा और डांसिंग क्वीन जैसे रियलिटी शो की मेजबानी की है. उन्होंने शूटआउट एट लोखंडवाला से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी दूसरी फिल्म मिशन इस्तांबुल (2008) थी.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें