1. home Home
  2. entertainment
  3. satyamev jayate 2 twitter reaction john abraham divya khosla kumar bollywood movie reaction slt

Satyameva Jayate 2 Twitter Reaction: एक फिल्म में तीन जॉन अब्राहम को देख फैंस ने बजाई सीटियां, दिए ऐसे रिएक्शन

फिल्म 'सत्यमेव जयते 2 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुका हैं. फिल्म देखने के बाद फैंस के ट्विटर पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Satyameva Jayate 2
Satyameva Jayate 2
instagram

सत्यमेव जयते 2 (Satyamev Jayate 2) फिल्म आज सिनेमाघरों में आज रिलीज हो चुकी हैं. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी बज बना हुआ है. फिल्म में पहली बार एक्टर जॉन अब्राहम हाई ऑक्टेन एक्शन के साथ ट्रिपल रोल में नजर आएंगे. फिल्म देखने के बाद फैंस के ट्विटर पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. कई फैंस को यह फिल्म काफी पसंद आई है, तो वहीं कई यूजर को जॉन की एक्टिंग कुछ खास नहीं लगी है.

बात करें फिल्म की तो मिलाप झावेरी के निर्देशन में बनी ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई जॉन अब्राहम की ब्लॉकबस्टर फिल्म सत्यमेव जयते की सीक्वल है. फिल्म आलोचकों की मानें तो फिल्म पूरी पैसा वसूल है. फिल्म भावनाओं, मसाला और एक्शन की रोलर कोस्टर राइड है. एक्टिंग की बात करें तो जॉन अब्राहम की ट्रिपल रोल काफी सराहनीय है. वहीं दिव्या खोसला ने भी दमदार एक्टिंग की है.

यह फिल्म बॉलीवुड सेलेब्स को भी काफी पसंद आ रही हैं. स्टार कास्ट की प्रशंसा करते हुए, जेनेलिया डिसूजा ने ट्वीट किया, "# सत्यमेव जयते 2 एक ऐसी फिल्म है जो आपको याद दिलाती है कि आपको भारतीय होने पर कितना गर्व है. फाइट्स, रोमांस, देशभक्ति अपने चरम पर है..वेल डन @MassZaveri आपको आप पर गर्व है .. @TheJohnAbraham आप इतने अच्छे थे और उस शरीर को OMG..

कई यूजर ने फिल्म देखने के बाद कई सारे कमेंट किए हैं. एक यूजर फिल्म को इसे ओवर द टॉप बात रहे हैं. वहीं BollywoodGaiety नाम के यूजर ने लिखा है एक्शन, करप्शन, ड्रामा, बेस्ट डायलॉग, मजा आ गया...राजनीतिक भ्रष्टाचार पर आधारित. वहीं रितेश ने लिखा, क्या शानदार प्रदर्शन है @TheJohnAbraham सर... जय और सत्या रॉक फायर-फायर दादा साहब के साथ... दमदार डायलॉग...56 किलो का सीना ... फ्लेक्स्ड बाइसेप्स जरूर देखें #सत्यमेवजयते 2..

श्रेया शर्मा नाम की यूजर ने लिखा, हे भगवान @TheJohnAbraham तुम्हारे मुक्के में इतनी ताकत है कि तुम किसी की पैंट फाड़ सकते हो.. वहीं प्रनेय नाम के यूजर ने लिखा, सत्यमेव जयते 2 में जॉन दिव्या की प्रभावशाली भूमिका है, फिल्म को देखकर मजा आ गया..

Posted By Ashish Lata

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें