1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sath nibhana saathiya fame gopi bahu aka devoleena bhattacharjee talks about her wedding plans actress not reveal boyfriend name dvy

शादी करने वाली हैं 'गोपी बहू', देवोलीना भट्टाचार्य ने इस वजह से बॉयफ्रेंड का नाम बताने से किया इनकार

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Devoleena Bhattacharjee wedding plans
Devoleena Bhattacharjee wedding plans
instagram

Devoleena Bhattacharjee wedding plans : टीवी की दुनिया में गोपी बहू के किरदार से फेमस हुई देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. देवोलीना अपनी ग्लैमरस तसवीरों से लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी शादी को लेकर बात की. इस दौरान देवो ने अपने पार्टनर का नाम नहीं बताया. वहीं, उनकी शादी की बात सुनकर फैंस काफी उत्साहित है.

दरअसल, देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बात की. बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि, 'हम दोनों इसी साल शादी की प्लानिंग कर रहे थे, लेकिन अब हमने इसे अगले साल तक पोस्टपोन कर दिया है. मैं इस महामारी के खत्म होने का इंतजार कर रही हूं ताकि मैं शादी को लेकर प्लान कर सकूं.

आगे एक्ट्रेस ने कहा, मैं अपने रिलेशनशिप में बहुत खुश हूं. मेरा पार्टनर काफी समझदार और सपोर्टिव है. जब उनसे बॉयफ्रेंड का नाम पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, 'मैं अभी अपने पार्टनर का नाम बताने के लिए तैयार नहीं हूं. वह भी पब्लिक में अपना नाम आने में कम्फर्टेबल नहीं है क्योंकि वह इस इंडस्ट्री से नहीं हैं. मैं अपनी पर्सनल लाइफ को कवर करके ही रखना चाहती हूं.

'साथ निभाना साथिया' में गोपी का किरदार निभाकर मशहूर हुई देवोलीना रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश है. इसका सबूत उनके इंस्टाग्राम पर मौजूद तसवीरें देती है. हाल ही में उन्होंने ब्लैक नेट ड्रेस में अपनी स्टनिंग फोटोज शेयर की थी, जिनमें उनका लुक काफी हटके दिखा था. उनका ये कूल अंदाज फैंस को बेहद पसन्द आया था.

बता दें कि 2019 में उन्होंने एक कंटेंटस्‍टेंट के तौर पर बिग बॉस 13 में इंट्री की थी. 2011 में संवारे सबके सपने प्रीतो में बानी के रूप में अभिनय की शुरुआत की थी. इसके अलावा एक्ट्रेस ने डांस रियलिटी सीरीज़ 'डांस इंडिया डांस 2' के लिए ऑडिशन दिया था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें