1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sapna chaudhary video on allu arjun film pushpa popular dialogue fans says kya tashan hain dvy

सिर पर लाल दुपट्टा, आंखों में गुस्सा भर सपना चौधरी ने बोला Puspha का डायलॉग, फैंस बोले- क्या टशन है,VIDEO

सपना चौधरी ने पॉपुलर डायलॉग पर देसी क्वीन सपना चौधरी ने वीडियो बनाया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. सपना का स्वैग देखकर फैंस इसपर खूब सारे कमेंट्स कर रहे है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
sapna chaudhary
sapna chaudhary
instagram

sapna chaudhary video : साउथ का सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा (Pushpa) का क्रेज सोशल मीडिया पर साफी देखने को मिल रहा है. फिल्म के गाने, डायलॉग, एक्शन सीन्स सबने फैंस को इंप्रेस कर दिया है. कमाई के मामले में भी फिल्म ने जबरदस्त कलेक्शन किया है. अब इसके पॉपुलर डायलॉग पर देसी क्वीन सपना चौधरी ने वीडियो बनाया है, जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

सपना चौधरी वीडियो

सपना चौधरी ने पुष्पा का फेमस डायलॉग फ्लावर समझा है क्या. फायर है मैं, झुंकूगा नहीं... इसपर ही रील वीडियो बनाया है. सिर पर लाल दुपट्टा और आंखों में गुस्सा लेकर देसी क्वीन सपना मिरर में देखकर डायलॉग बोलती दिख रही है. उनके एक्सप्रेशन देखने लायक है. सपना का स्वैग देखकर फैंस इसपर खूब सारे कमेंट्स कर रहे है.

फैंस के कमेंट

देसी क्वीन ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, “Pushpa” आग लगादी. साथ में गुस्से वाला इमोजी भी बनाया है. सपना चौधरी के वीडियो पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, सपना का पुष्पा अवतार. एक दूसरे यूजर ने लिखा, कमाल का वीडियो. एक और यूजर ने लिखा, जलवा बरकरार है. एक इंस्टा यूजर ने लिखा, क्या टशन है.

फिल्म पुष्पा: द राइज

बता दें कि फिल्म पुष्पा: द राइज में अल्लू अर्जुन के अलावा रश्मिका मंदाना, सुनील, अजय घोष, अनसूया भारद्वाज और धनंजय मुख्य भूमिका निभा रहे है. फिल्म का दूसरा पार्ट पुष्पा: द रूल का फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे है. पुष्पा का दूसरा भाग 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

सपना चौधरी के डांस वीडियोज

वहीं, सपना चौधरी के डांस वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते है. सपना को इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते है. देसी क्वीन के पुराने डांस वीडियोज आए दिन इंटरनेट पर धूम मचाते रहते है. सपना अपने लुक्स और ग्लैमरस फोटोशूट से भी लाइमलाइट में बनी रहती है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें