1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. sameer sharma was suffering from mental health issues facing financial crisis reveals his close friend

Sameer Sharma Suicide: करीबी दोस्त का दावा- पैसों की तंगी से जूझ रहे थे...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sameer Sharma
Sameer Sharma
photo: instagram

Sameer Sharma Suicide: 'कहानी घर घर की' फेम एक्‍टर समीर शर्मा के निधन ने पूरी टीवी इंडस्‍ट्री को झकझोर कर रख दिया है. उनके फैंस इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं वह इस तरह दुनिया छोड़कर जा चुके हैं. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. अब उनके एक करीबी दोस्‍त ने एक्‍टर के बारे में बड़ा खुलासा किया है.

समीर शर्मा के दोस्‍त ने अपना नाम का खुलासा ने कर पाने की शर्त पर बॉम्‍बे टाइम्‍स से बातचीत में कहा, समीर पिछले कुछ समय से मूड डिसॉर्डर की समस्‍या का सामना कर रहे थे. वह ए‍क मनोचिकित्‍सक के संपर्क में भी थे. वह एक जिंदादिल और मजेदार इंसान थे. हमलोग खूब मस्‍ती करते थे.'

दोस्‍त ने आगे बताया, आखिरी कुछ महीनों से वह ज्‍यादा तनाव में आ गए थे. वह पैसों की तंगी से जूझ रहे थे. लॉकडाउन के बाद दोबारा शूटिंग शुरू हुई तो उन्‍होंने शूटिंग शुरू नहीं की थी. वह घर पर ही रह रहे थे. हाल ही में कसम तेरे प्यार की' अभिनेत्री रेनी ध्यानी ने अभिनेता के साथ अपने बॉन्डि़ंग के बारे में बात और आखिरी बातचीत (sameer sharma last voice call) के बारे में बात की थी.

रेनी ध्यानी ने बताया कि वह और समीर अच्छे दोस्त थे. टेलीचक्‍कर से इंटरव्‍यू में रेनी ध्‍यानी ने बताया कि, 'मुझे कुछ महीने पहले समीर (सैम) द्वारा एक वॉयस नोट मिला था, जिसमें उन्होंने जाहिर किया था वह कई चीजों को लेकर उन्‍हें कुछ भी सही नहीं लग रहा था. मुझे लगा था कि वह उदास था और उसने मुझे वापस कॉल करने के बजाय फोन करने के लिए कहा था.

गौरतलब है कि समीर शर्मा ने मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी है. कहा जा रहा है एक्टर ने फांसी 2 दिन पहले की थी. क्योंकि जब उनका शव देखा गया तो वो बॉडी डिकंपोज होने की हालत में थी. अभी तक कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है. समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में घर पर पंखे से लटका मिला.

बता दें कि समीर शर्मा कहानी घर घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वीरानगली, वो रहने वाली महलों की जैसे शोज में नजर आए थे. इसके अलावा समीर की डेब्यू फिल्म हंसी तो फंसी थी. एक्टर मूवी इत्तेफाक में भी नजर आए थे.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें