1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. i received voice note of sameer sharma says renee dhyani

Sameer Sharma suicide: समीर ने इस अभिनेत्री को भेजा था वॉयस नोट, कहा था- कुछ ठीक नहीं लग रहा है...

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sameer Sharma
Sameer Sharma
photo: twitter

Sameer Sharma voice call: टीवी अभिनेता समीर शर्मा (sameer sharma) ने मुंबई के मलाड में स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली थी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. उनकी मौत की खबर सुनकर फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े लोग अभिनेता की मौत पर दुख व्यक्त कर रहे है. अब 'कसम तेरे प्यार की' अभिनेत्री रेनी ध्यानी ने अभिनेता के साथ अपने बॉन्डि़ंग के बारे में बात और आखिरी बातचीत (sameer sharma last voice call) के बारे में बात की.

रेनी ध्यानी ने बताया कि वह और समीर अच्छे दोस्त थे. टेलीचक्‍कर से इंटरव्‍यू में रेनी ध्‍यानी ने बताया कि, 'मुझे कुछ महीने पहले समीर (सैम) द्वारा एक वॉयस नोट मिला था, जिसमें उन्होंने जाहिर किया था वह कई चीजों को लेकर उन्‍हें कुछ भी सही नहीं लग रहा था. मुझे लगा था कि वह उदास था और उसने मुझे वापस कॉल करने के बजाय फोन करने के लिए कहा था.

उन्‍होंने आगे कहा, बाद में, अचानक मुझे उनके आत्‍महत्‍या के बारे में जानकारी मिली. मुझे दुख है कि जब उन्होंने मुझसे संपर्क किया तो मैं उनके संपर्क में नहीं था. मैं उनका दुख साझा कर सकती थी.

गौरतलब है कि समीर शर्मा ने मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी है. कहा जा रहा है एक्टर ने फांसी 2 दिन पहले की थी. क्योंकि जब उनका शव देखा गया तो वो बॉडी डिकंपोज होने की हालत में थी. अभी तक कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है. समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में घर पर पंखे से लटका मिला.

बता दें कि समीर शर्मा कहानी घर घर की, ये रिश्ते हैं प्यार के, लेफ्ट राइट लेफ्ट, ज्योति, गीत हुई सबसे पराई, 2612, दिल क्या चाहता है, वीरानगली, वो रहने वाली महलों की जैसे शोज में नजर आए थे. इसके अलावा समीर की डेब्यू फिल्म हंसी तो फंसी थी. एक्टर मूवी इत्तेफाक में भी नजर आए थे.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें