1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. tv actor sameer sharma post about depression and suicide after sushant singh rajput demise

समीर शर्मा का सुसाइड कनेक्शन सुशांत सिंह राजपूत से कैसे है? वायरल हो रहा ये इंस्टा पोस्ट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sameer Sharma
Sameer Sharma
photo: twitter

Sameer Sharma last post: टीवी एक्टर समीर शर्मा (sameer sharma) ने आत्‍महत्‍या कर ली. उनका शव मुंबई के मलाड में स्थित उनके घर में पंखे से लटका मिला है. समीर 44 साल के थे. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. समीर ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद डिप्रेशन और सुसाइड पर भी पोस्ट लिखा था. उन्‍होंने साफ शब्‍दों में कहा था कि डिप्रेशन का दर्द वही समझा सकता है जो उसे झेल रहा होता है.

समीर शर्मा इस बात से परेशान लग रहे थे कि सुशांत के मेंटल हेल्थ को लेकर लोग उन्‍हें जज कर रहे थे. उन्‍होंने 22 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, 'मैं अब मेंटल हेल्थ के बारे में बात कर रहा हूं क्योंकि, डॉक्टर ने कंफर्म किया है कि सुशांत बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहे थे.'

समीर शर्मा ने आगे लिखा था,' आपको पता है कि बाइपोलर डिसऑर्डर, डिप्रेशन, स्किजोफ्रीनिया में आखिर क्या होता है. किसी को भी इसके बारे में पता नहीं चल सकता जब तक कि आप खुद इस बीमारी को झेल नहीं लेते. डिप्रेशन ऐसी बीमारी है, जिसे आप समझ नहीं सकते. इसके कैंसर या डायबिटिज की तरह शरीर में कोई लक्षण नहीं दिखते.'

उन्‍होंने अपने पोस्ट में ध्‍यान दिलाया था कि आत्‍महत्‍या करना कितना कठिन होता है. समीर ने लिखा- क्‍या आपको पता है अपनी जान खुद लेना क्या होता है? सोचना भी मत, अगर ऐसा कुछ करने की कोशिश भी की तो तुम्हारी हालत खराब हो जाएगी. उसने खुद अपनी जान ली है. यह आसान नहीं है. वह लड़ा था, तकलीफ झेली थी. लेकिन अंत में खुद को खत्‍म करने के सिवा कोई रास्‍ता नहीं बचा.' उनके इस पोस्‍ट पर कमेंट कर अब यूजर्स पूछ रहे हैं कि चीजों को इतने अच्‍छे से समझने के बाद भी आपने ऐसा कदम क्‍यों उठा लिया. क्‍या आप भी किसी चीज से परेशान थे.

उनका यह पोस्‍ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कि इतना सबकुछ समझने और लिखने के बाद उन्‍होंने खुद ऐसा कठोर कदम क्‍यों उठा लिया. समीर शर्मा ने 29 जुलाई को आखिरी पोस्ट किया था जिसमें समुद्र किनारे एक इंसान की छवि दिखी थी.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, समीर शर्मा का शव मुंबई के मलाड में घर पर पंखे से लटका मिला. बता दें कि समीर कई टीवी शोज में काम कर चुके थे, जिनमें 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' भी शामिल था. हालांकि अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. जानकारी के मुताबिक, समीर शर्मा ने मलाड पश्चिम स्थित नेहा सीएचएस बिल्डिंग में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दी. कहा जा रहा है एक्टर ने फांसी 2 दिन पहले की थी. क्योंकि जब उनका शव देखा गया तो वो बॉडी डिकंपोज होने की हालत में थी. अभी तक कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला है.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें