1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. saath nibhaana saathiya 2 fame gopi aka devoleena bhattacharjee bold photo viral on social media actress personal life latest photoshoot fees bud

'साथ निभाना साथिया' फेम देवोलीना भट्टाचार्जी का बोल्‍ड फोटोशूट, सोशल मीडिया पर मच गया था हंगामा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Devoleena Bhattacharjee Bold Photo
Devoleena Bhattacharjee Bold Photo
instagram

Devoleena Bhattacharjee Bold Photo : सीरियल 'साथ निभाना साथिया 2' में गोपी के किरदार से लोगों का दिल जीत रहीं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) की तगड़ी फैन फॉलोविंग है. वह सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. उनकी बोल्‍ड और ग्‍लैमरस तसवीरें छाई रहती हैं. अब उनकी ए‍क तसवीर वायरल हो रही है जिसमें एक्‍ट्रेस की बोल्‍ड अदाएं देखने लायक हैं.

देवोलीना असल जिंदगी में काफी ग्‍लैमरस हैं. उन्‍होंने एक बोल्‍ड तसवीर शेयर की है जो लोगों को ध्‍यान खींच रही हैं. उनका यह फोटोशूट लेटेस्‍ट नहीं है. साल 2017 में कराया गया उनके इस फोटोशूट पर हंगामा मच गया था. फैंस ने आपत्ति जताई थी कि गोपी बहू इतना बोल्‍ड फोटोशूट कैसे करा सकती है. नाक में नथनी पहने देवोलीना बेहद हॉट और ग्‍लैमरस नजर आई थीं. उनका यह फोटो एक बार फिर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है.

इन तसवीरों पर लोग जमकर रिएक्‍ट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा,' बहुत हॉट लग रही हो.' एक और यूजर ने लिखा,' उफ्फ इनकी ये अदाएं.' एक और यूजर ने लिखा,' स्‍वर्ग की सुंदरी.' एक और यूजर ने लिखा,' ट्रेडिशनल और मॉडर्न स्टाइल के साथ शानदार लग रही है. तुम सबसे खूबसूरत हो. जीवन में हमेशा खुश रहो.' एक और यूजर ने लिखा,' नथुनिया ने जान ले ली.'

डांस शो के लिए दिया था ऑडिशन

देवोलीना को पहली बार तब देखा गया था जब उन्होंने डांस रियलिटी सीरीज़ 'डांस इंडिया डांस 2' के लिए ऑडिशन दिया था. उन्होंने 2011 में संवारे सबके सपने प्रीतो में बानी के रूप में अभिनय की शुरुआत की थी. जून 2012 में, देवोलीना को रातों-रात फीमेल लीड गोपी मोदी के रूप में साथ निभाना साथिया में लिया गया, उन्‍होंने जिया मानेक को रिप्‍लेस किया था.

बिग बॉस 13 के लिए ली थी इतनी फीस

गौरतलब है कि असम के एक बंगाली परिवार में जन्मी देवोलीना मुंबई में अपनी मां और छोटे भाई के साथ रहती है. ट्रेन्‍ड भरतनाट्यम डांसर को स्टार प्लस की ड्रामा सीरीज़ साथ निभाना साथिया में गोपी मोदी के किरदार के लिए जाना जाता है. 2019 में उन्होंने एक कंटेंटस्‍टेंट के तौर पर बिग बॉस 13 में इंट्री की थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, देवोलीना बिग बॉस के सीजन 13 में इंट्री करनेवाली दूसरी सबसे महंगी कंटेंस्‍टेंट थीं. उन्‍हें 15 लाख की फीस मिली थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें