1. home Hindi News
  2. entertainment
  3. rubina dilaik rubbishes reports replacing puja banerjee jag janani maa vaishno devi

'वैष्णो देवी' के किरदार में दिखेंगी रुबीना दिलाइक ? अब अभिनेत्री ने खुद सामने आकर कही ये बात

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
rubina dilaik
rubina dilaik
photo: instagram

स्टार भारत का चर्चित सीरीयल 'जग जननी मां वैष्णो देवी' (Jag Janani Maa Vaishno Devi) में पूजा बनर्जी (Pooja Banerjee) के बजाय अब अभिनेत्री मां वैष्णो देवी की भूमिका में दिखेंगी. पूजा बनर्जी ने पर्सनल कमिटमेंट्स के चलते इस शो को अलविदा कह दिया है. ऐसे में अब मेकर्स नई मां वैष्णो देवी की तलाश में हैं. खबरें थीं कि मां वैष्णो देवी के किरदार के लिए रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik) को चुना गया है और इससे जुड़ा कॉन्ट्रैक्ट भी उन्होंने साइन कर दिया है. अब इसपर अभिनेत्री का बयान आया है.

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में रुबीना दिलाइक ने इन सभी रिपोर्ट्स को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया है. उन्होंने कहा है कि वह यह शो नहीं कर रही हैं. ऐसे में अब देखना यह है कि पूजा बनर्जी की जगह इस शो में किस अभिनेत्री को लीड रोल के लिए अप्रोच किया जाता है.

पूजा बैनर्जी ने इस शो में मां वैष्णो देवी की भूमिका निभाई थी जिसे लंबे समय से दर्शकों से पॉजिटिव रिस्‍पांस मिल रहा था. इसका प्रीमियर पिछले साल सितंबर में हुआ था. हालांकि अब अभिनेत्री पूजा बैनर्जी ने इस शो को छोड़ दिया है. ऐसे में मेकर्स नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं. इसके बाद से ऐसी खबरें आने लगी कि रुबीना शो का हिस्‍सा हो सकती हैं.

रुबीना ने कई बेहतरीन किरदार निभाए हैं और उन्होंने शो 'देवों के देव महादेव' में भी मां सीता का किरदार उम्दा निभाया था और अपने फैन्स से उन्होंने खूब तारीफ बटोरी थी. बता दें कि रुबीना जीटीवी के पॉपुलर शो 'छोटी बहू' में राधिका के रोल से मशहूर हुई थीं. इस सीरियल के पार्ट-2 में भी रूबीना ने छोटी बहू का किरदार निभाया था. इसके बाद वह कलर्स के पॉपुलर शो 'शक्ति- अस्तित्व के एहसास की' में सौम्या के किरदार से भी चर्चा में थी.

बता दें कि रुबीना लंबे समय से टीवी एक्टर अभिनव को डेट कर रही हैं. वे अपने रिलेशन को लेकर बिंदास हैं. दोनों साथ में सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. दोनों के रिलेशन में खास बात ये है कि रुबीना के हॉट अंदाज को उनके बॉयफ्रेंड अभिनव कैमरे में कैप्चर किया करते हैं.

Posted By: Budhmani Minj

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें